loading...

उन्नाव. कोतवाली थाना क्षेत्र के सिविल लाइंस निवासी युवक ने यूपी के कद्दावर मंत्री आजम खान के खिलाफ फेसबुक पर गुस्सा लिखकर पोस्ट किया था। जैसे ही मंत्री आजम खान को जानकारी हुई तो उन्होंने मामले की शिकायत एसपी से की। एसपी ने आरोपी युवक अमित शुक्ला को घर से गिरफ्तार कर उसके खिलाफ धारा 153 का मामला दर्ज कर जेल भेज दिया।bharat

loading...
जानकारी के मुताबिक, उन्नाव के भाजपा सांसद साक्षी महाराज और गोरखपुर से भाजपा सांसद योगी आदित्यनाथ उन्नाव पहुंच रहे हैं, जहां वह गिरफ्तारी के बारे में एसपी से जानकारी लेंगे और आगे की रणनीति तय करेंगे।

जेएनयू में भारत विरोधी नारे से आहत था अमित: कोतवाली में बंद अमित से जब पुलिस ने पूछताछ की तो उसने बताया कि मंगलवार को जिस तरह से पाकिस्तान जिन्दाबाद के नारे लगाए गए और आजम खान ने जेएनयू के स्टूडेंटों का साथ दिया। उससे मैं बहुत आहत था और बदले की भावना से मैंने आजम खान के खिलाफ अपशब्द लिखे।

अमित का कहना था कि जेएनयू में जिस तरह से संविधान की आड़ में हमारे समुदाय के देवी-देवताओं की गलत तस्वीर फेसबुक पर अपलोड की गई थी, उसी का बदला लेने के लिए मैंने भी वही रास्ता अपनाया। कोतवाल प्रभारी ने युवक को मोबाइल के साथ जेल भेज दिया है।

CLICK ON NEXT BUTTON FOR NEXT SLIDE

loading...
शेयर करें