सामूहिक बलात्कार पीड़िता को ज़बरदस्ती हैवानो ने पिला दिया तेज़ाब, योगी ने खुद की मुलाक़ात और…

उत्तर प्रदेश में एक बार फिर इंसानियत को शर्मसार करने वाली घटना सामने आई है. बताया जा रहा है कि बीते आठ साल से कानूनी जंग लड़ रही सामूहिक बलात्कार की पीड़िता 35 साल की एक महिला एक बार फिर से गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती है. वजह यह है कि गुरुवार को लखनऊ जा रही एक ट्रेन में दो पुरुषों ने उसे पकड़कर जबरदस्ती तेजाब पिलाया.

चलती ट्रेन में महिला को तेजाब पिलाया:

बताया जा रहा है कि अभी महिला की हालत गंभीर है, जो लखनऊ के किंग जॉर्ज मेडिकल कॉलेड अस्पताल में भर्ती है. उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ शुक्रवार को महिला से मुलाकात करने अस्पताल पहुंचे. बताया जा रहा है कि वह आईसीयू में भर्ती है. मुख्यमंत्री ने महिला की हालत की जानकारी ली और एक लाख रुपये के मुआवजे की घोषणा की. साथ ही सीएम योगी ने पुलिस को जल्द से जल्द महिला के साथ दुर्व्यवहार करन वाले आक्रमणकारियों को गिरफ्तार करने का सख्त आदेश दिया.

इससे पहले इस महिला का हो चुका है गैंगरेप:

आपको बता दें कि पीड़ित महिला के साथ वर्ष 2008 में रायबरेली में सामूहिक बलात्कार किया गया था और उसके बाद बलात्कारियों द्वारा उसके पेट पर तेज़ाब फेंक दिया गया था. उस मामले में उस वक़्त तीन लोगों को गिरफ्तार किया गया था. मगर अब इस घटना के बाद और जल्द ही मामले की सुनवाई शुरू होने जा रही है.