loading...

20_01_2016-pak20

loading...
पेशावर। चारसद्दा शहर स्थित बाचा खान विश्वविद्यालय पर तहरीके तालिबान के हमले में 21 लोगों के मारे जाने की खबर है। एक प्रोफेसर, दो छात्र और एक गॉर्ड के मारे जाने की खबर है। इसके अलावा दो आतंकियों के भी मारे जाने की खबर है। हमले में 100 से ज्यादा लोगों के घायल होने की खबर है। विश्वविद्यालय परिसर में आतंकियों और सुरक्षाबलों के बीच मुठभेड़ जारी है। बताया जा रहा है कि परिसर में 12 से 15 आतंकी घुसे हो सकते हैं। आतंकियों ने सुबह 9.30 बजे निशाना बनाया। जिस समय ये हमला किया गया विश्वविद्यालय में करीब 3000 हजार छात्र और 600 विदेशी मेहमान मौजूद थे । विश्वविद्यालय में मुशायरा और परीक्षा चल रही थी। इससे पहले मंगलवार को आतंकियों ने पेशावर में पुलिस चेक पोस्ट पर हमला किया था।

आतंकी हमले में 21 लोगों की मौत, सैकड़ों घायल- विश्वविद्यालय में आतंकी हमले में 21 लोगों के मारे जाने की खबर है। एक प्रोफेसर, दो छात्र और एक गॉर्ड के मारे जाने की खबर है। दो आतंकियों के भी मारे जाने की खबर है। इसके अलावा सैकड़ों लोगों के घायल होने की खबर आ रही है। डॉन न्यूज के मुताबिक 15 लोगों के मारे जाने की खबर है जिसमें 4 सुरक्षाकर्मी मारे गए हैं।

विश्वविद्यालय में छिपे 12 से 15 आतंकी- चश्मदीदों के मुताबिक विश्वविद्यालय परिसर में 12 से 15 आतंकियों के छिपे होने की खबर है। आतंकी बाचा खान विश्वविद्यालय परिसर में घुसे और जबरदस्त फायरिंग शुरू कर दी। आतंकियों की फायरिंग के बाद परिसर में अफरातफरी का माहौल बन गया। जिसकों जहां छिपने की जगह मिली लोग अपने आप को महफूज करने की कोशिश की। विश्वविद्यालय पर पहले से ही आतंकी हमले की आशंका थी लिहाजा पूरे शहर को अलर्ट पर रखा गया था।

Next पर क्लिक कर पूरी खबर जरूर पढ़े…. 

1 of 3
CLICK ON NEXT BUTTON FOR NEXT SLIDE

loading...
शेयर करें