loading...

7-6

loading...

कर्नाटक के कोलार के एक मंदिर में हुई एक दिल दहला देने वाली घटना, जहाँ एक सिरफिरे गुंडे ने तलवार के हमले से एक महिला को बुरी तरह से ज़ख्मी कर दिया है| बताया जा रहा है कि, कोलार के एक मंदिर में हमलावर तलवार लेकर आया और मंदिर प्रशासक महिला पर ताबड़तोड़ कई वार कर दिए| आरोपी की ये पूरी करतूत सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई, और अब इन्टरनेट पर वायरल हो रही है|

यहां के कोटिलिंगश्वरी मंदिर परिसर में रविवार सुबह-सुबह मंदिर के एडमिनिस्ट्रेटर ब्लॉक में ये गुंडा तलवार लेकर पहुंचा। जिस वक्त ये तलवार लेकर आया तब मंदिर की एडमिनिस्ट्रटर कुमारी गैलरी में खड़ी थी तभी तलवार वाले गुंडे ने उनके सिर तलवार से वार कर दिया।

करीब डेढ़ मिनट तक इस हमलावर ने मंदिर के एडमिनिस्ट्रेटर ब्लॉक में तलवार से आतंक मचाया जिसके बाद भारी भीड़ जमा हो गई तब जाकर इस तलवार वाले को काबू किया गया लेकिन तब तक इसके हमले से मंदिर की एडमिनिस्ट्रेटर कुमारी बुरी तरह से लहुलुहान हो चुकी थीं जिसके बाद उन्हें फौरन अस्पताल में भर्ती करवाया गया।

मंदिर प्रशासन के मुताबिक आरोपी का नाम संतोष बताया जा रहा है। कहा जा रहा है कि संतोष ने बदले के मकसद से मंदिर एडमिनिस्ट्रटर पर तलवार से हमला किया।

अगली स्लाइड में देखिये महिला पर हमले का ये दिल दहला देने वाला वीडियो:

Click on Next Button For Next Slide

1 of 2
CLICK ON NEXT BUTTON FOR NEXT SLIDE

loading...
शेयर करें