इलाज के नाम पर मौलवी इस महिला की इज्ज़त के साथ खेलता रहा और वहाँ खड़े लोग…

हमारे देश में बिमारियों के इलाज के लिए तरह तरह की पद्धतियाँ अपनाई जाती हैं. ऐसे में बहुत सी विधियाँ परंपरागत तौर पर चली आ रही हैं. जब सभ्यता और विज्ञान का विकास नहीं हुआ था तब लोग प्राथमिक उपचार खुद ही किया करते थे और बड़े मामलों में वैद्य या हकीम के पास जाते थे. तब हमारे समाज में डॉक्टर्स नहीं हुआ करते थे. इलाज जड़ी बूटियों से होता था. लेकिन इसी बीच में कुछ कुरीतियाँ भी पनपीं धार्मिक लोग अपने निजी स्वार्थ के लिए उल्टे सीधे काम करने लगे.

किसी महिला या पुरुष कि गतिविधियाँ असामान्य होने की स्थिति में उसपर भूत प्रेत का साया बता कर डराया गया और ऐसे मामले वैद्य या हकीमों के जरिये नहीं बल्कि तांत्रिक और मौलवी लोगों के जरिये ठीक किये जाने लगे. ऐसा ही एक बेहद पुराना वीडियो आजकल इन्टरनेट और सोशल मीडिया अपर खूब तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में एक मौलवी किसी महिला का इलाज करने के नाम पर उसके साथ अश्लील हरकतें कर रहा है. और आसपास खड़े तमाम लोग बड़ी ही श्रद्धा और विश्वास के साथ उसे देख रहे हैं.

वो महिला मौलवी का जितना हो सकता है विरोध कर रही है, लेकिन उसकी लाचारी साफ झलक रही है. वीडियो वायरल होने के बाद जांच हुयी और महिला से पूछा गया तो उसने बताया कि उसे खुद उसके परिवार के लोग ही इलाज के लिए मौलवी के पास ले गए थे. वो मौलवी महिला के साथ जबरदस्ती अश्लील हरकतें करता रहा. महिला की इज्जत तार तार करता रहा और लोग खड़े देखते रहे कुछ लोग वीडियो बनाते रहे

देखिए विडियो:-