loading...
arvind-kejriwal
साभार – संता बंता डॉट कॉम

भोपाल। सर्जिकल स्ट्राइक को लेकर सवाल उठाने वाले दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल को लेकर भारतीय जनता पार्टी ने सारी हदें पार कर दी हैं। सर्जिकल स्ट्राइक पर सवाल उठाने पर मध्य प्रदेश भाजपा के एक विधायक ने केजरीवाल के मां-बाप की सुहागरात का वीडियो सार्वजनिक मांग लिया। इसके अलावा दिल्ली के मुख्यमंत्री को बीजेपी के नेताओं ने गाली देनी शुरू कर इंसानियत की हदें पार कर दी है।

अवेरप्रेस की खबर के मुताबिक, मध्य प्रदेश के हुजूर से बीजेपी विधायक रामेश्वर शर्मा ने कहा कि जो लोग भारतीय सेना के जवानों के पराक्रम पर सवाल उठा रहे हैं कि क्या वे अपने माता-पिता की शादी की रात का वीडियो देखने के लिए मांगेंगे?

शर्मा ने कहा, ‘ अरविंद केजरीवाल हों या संजय निरुपम हों या किसी भी दल के कोई नेता हों, जो दल भारत की सेना के बारे में अपमानजनक बात करे, जो व्यक्ति भारत की सेना पर भरोसा नहीं करे, उसके बारे में ऐसा ही समझ लेना चाहिए, जैसे वो मां-बाप के सुहागरात का वीडियो देखकर तय करेगा कि यही मेरा बाप है।’

Clipper28 Digital Media

loading...

इसके अलावा दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और कांग्रेस नेता संजय निरुपम द्वारा पाकिस्तान अधिकृत कश्मीर (PoK) में सेना की सर्जिकल स्ट्राइक के सबूत मांगने के बाद बीजेपी ने उनके खिलाफ हमलावर रुख अपना लिया है।

लेकिन इसके बाद बुधवार को बीजेपी के कुछ नेता केजरीवाल और निरुपम पर हमला बोलते हुए मर्यादाएं तोड़ते नजर आए। एमपी की राजधानी भोपाल से बीजेपी सांसद आलोक संजर ने कहा कि कुछ नेताओं के पास बहुत सारे सवाल हैं, लेकिन क्या वे अपनी माता से अपने पिता की पहचान के बारे में भी सवाल करते हैं?

CLICK ON NEXT BUTTON FOR NEXT SLIDE

loading...
शेयर करें