loading...

juhi mehata expose

loading...

टीवी पर झूठ का प्रचार कर लोग किस तरह आम जनता को मुर्ख बनाते है आज हम उसका आपको एक उदाहरण दे रहे है।

जुही चावल नाम की एक महिला फिल्मी एक्टर है जो करोडो रुपए लेकर केश किंग नामक तेल का कई टेलीविज़न, अखाबर आदि पर विज्ञापन करती नजर आती है और लोगों से केश किंग नामक तेल अपने सर में लगाकर अच्छे बाल पाने वादा बोलती है।

क्या आप जानते है जुही चावला के जवान पति श्री जय मेहता साहब है जो अपने सिर से पूरी तरह टकले है व साथ ही भरी जवानी में बूढ़े नजर आते है? जुही चावला केश किंग नामक तेल लगाकर अपने पति जय मेहता की खोपड़ी पर एक भी बाल अभीतक नहीं उगा पाई? जो दूसरों को तेल लगा लगाने को कहती है वह अपने पति को तेल क्यों नहीं लगाती ?

आपको बता दें की केश किंग तेल लगाने वाले बहुत से लोग इस सच को पढ़कर बहुत ही क्रोधित होंगे! हमने एक सर्वे किया जिसमें कई लोगों ने कहा की इस तेल से उनके बाल और झड़ ही गए व कई लोग जय मेहता बन गये है।

टीवी रेडियो पर इस तरह के भ्रामक प्रचार बहुत आते है जिनके चक्कर में आम जनता घटिया माल खरीदती है, क्या अमिताभ बच्चन नवरत्न तेल अपने सर में लगाते है? क्या शाहरुख़ खान लक्स जैसे घटिया साबून से नहाते है? सबका लवाब निकलेगा “ना”…..

पर फिर भी बड़ी मक्कारी और बेशर्मी से ऐसे घटिया उत्पाद भोली भाली जनता को बेचते है क्योंकि एक सच को बार-बार टीवी के माध्यम से दिखाया जाता है जिसका बाद में असर ये होता है की वो झूठ भी सच दिखाई देने लगता है।

इस जानकारी को ज्यादा से ज्यादा share करके भारतीय जनता को जागरूक जरूर करे…..

CLICK ON NEXT BUTTON FOR NEXT SLIDE

loading...