loading...

80 present gunde

ब्लॉग : Mohan Pawar

loading...
 ( बीजेपी प्रचारक व आरएसएस के सक्रिय कार्यकर्ता है )

पहले ये बताओ 70- 80% झूठे गौरक्षकों वाला आंकड़ा आया कहाँ से ??

चलो कोई बात नहीं साहब एक आंकड़ा हम भी आपको बताते है और आपकी तरह नहीं पूरा जोड़ -गुना -भाग करके बताएंगे। आप के कहे अनुसार 80% गो रक्षक गुंडे है और इन्ही गो रक्षक गुंडों में 80% लोग बजरंग दल , विहिप , ABVP , भारतीय मजदुर संघ और किसान संघ से आते है। और इसमें आपके युवा मार्चे वाले भी शामिल है आखिर आपने भो तो अपनी पार्टी में गो रक्षा समिति बना रखी है ना।

Read Also > गौरक्षा पर पीएम मोदी का यूटर्न : बोले अधिकतर गायें क़त्ल से नहीं पालीथिन खाने से मरती हैं!

तो साहब आपके कहे अनुसार इन संघटनो के 80% कार्यकर्त्ता गुंडे है तो आप बीजेपी की रैलियों , सभाओ और चुनावो के वक्त बीजेपी की तरफ से गली गली घूम कर वोट मांगने के लिए इन्ही गुंडों को क्यों बुलाते है ?? तो क्या आपकी पार्टी इन्ही गुंडों के सहारे चलती है ?

चलो ठीक है साहब , हम युवा मोर्चा और बीजेपी वालो की बात छोड़ देते है उनकी बात तो केवल आपको आइना दिखाने के लिए की थी , अगली बार आप एक छोटा सा काम कीजिएगा – बीजेपी की सभाओ , रैलियों और आने वाले चुनावो में एक बेनर लगा कर रखिएगा की हमारे यहाँ बजरंग दल , ABVP , विहिप , मजदुर संघ और किसान संघ के गोरक्षक गुंडों का प्रवेश वर्जित है।

Read Also > ओवैसी का बीजेपी से गठबंधन, कहा मोदी के साथ मिलकर कांग्रेस को मिटा दूंगा

क्योंकि आपके कहे अनुसार तो 80% गोरक्षक गुंडे है ना और इन्ही गोरक्षकों में 80% लोग इन्ही संघटनो से आते है चाहे तो दुनिया की किसी भी एजेंसी से सर्वे करवाकर देख लीजिएगा हम आपकी तरह हवा में बाते नहीं करते।

तो अगली बार 56 इंची सीन दिखाइए और एक बेनर लगाइए तब तो हम समझेंगे की आपको वाकई में बहुत गुस्सा आता है।

Read Also > विदेश में कम न पड़े बीफ, इसलिए भारत में बीफ बैन करवा रहे मोदी

CLICK ON NEXT BUTTON FOR NEXT SLIDE

loading...
शेयर करें