loading...

संडे है, छुट्टी है। कुछ काम नहीं है! सोये उठे और चल दिए सैलून। जैसे बाल ना बढ़ गए दुश्मन हो गया। और वो सैलून वाले भाई साहब वो तो बालों पर ऐसे टूटते हैं जैसे पता नहीं जन्मों की दुश्मनी है, सब आज ही निकाल लेना है।

लेकिन, आज़ अगर जा रहे हो बाल कटवाने या सेविंग कराने। उससे पहले ये वाला वीडियो जो हम आपके लिए लाए हैं, इसपेस्ली! ये जरा देखते जाइए।
 

वीडियो देखने से पहले, क्या है वीडियो में:

 

देल्ही शो टाईम नाम की एक प्रोडक्शन टीम है। दिल्ली में जहां-तहां घूमती है। लड़कियों से बातें करते हैं। उनसे कुछ सवाल पूछते हैं। और फिर हमारे आपके लिए उसको रिकॉर्ड भी कर लेते हैं। इस बार ये लाए हैं, लड़कों के लिए स्पेशल। काहे कि लड़के लोग जो हैं आज कल सबको विश्व सुंदरा बनना है। ऐसे भी मेडल तो हमारे यहां की लड़कियां ला ही रही हैं। है कि नहीं। वैसे ये काम भी आसान नहीं है, जो लड़के करते हैं।

तो इस वीडियो में ये लोग लड़कियों से लड़कों के बियर्ड माने दाढ़ी के बारे में पूछ रहे हैं। जैसे लड़के दाढ़ी वाले या बिना दाढ़ी वाले? किसके साथ डेट पर जाना पसंद करेंगे? और भी कुछ सवाल। तो ज्यादातर लड़कियों ने क्या जवाब दिया। ये यहीं सुन लें। पब्लिक का रिव्यु!वीडियो दिल्ली के क्नॉट प्लेस में शूट किया गया है। और दिल्ली की लड़कियों ने भी खुल के दिया है जवाब!

अब यहां पर संस्कृति को बट्टा लग गया अगर लड़कियों ने ऐसी बातें कर दी तो, इस टाइप का बात करने वाले महानुभाव ना ही देखें तो बेहतर है। क्योंकि लड़कियों ने ना सेक्स बारे में भी कुछ-कुछ बोला है। और मुंह ढक के नहीं बिलकुल एकदम आराम से हंसते-खिलखिलाते और सब के सामने।

तो पेश-ए-ख़िदमत है वीडियो:

तो अब इतना सुनने के बाद क्या इरादा है? आज सैलून जाना है कि नहीं? अब ये ना कहिएगा कि मम्मी तो कुछ नहीं कहतीं लेकिन ये मोहल्ले वाले सिंह साब, शर्मा जी, कुकरेजा साहब, बिष्ट साहब और इनकी धर्म पत्नियां माने आंटी जी लोग बहुत परेशान कर के रखी हैं। ये कैसे दाढ़ी बढ़ा लिए हैं, तुमने पुन्नू! टाइप के सवाल दागते रहते हैं।

तो सुनो क्या है इलाज़?

हमारे भी मोहल्ले का यही हाल है और जो नहीं बोलते हैं वो ऐसे घूरते हैं कि जैसे मैं मंगल ग्रह से आ गया हूं। तो उनके लिए सबसे आसान तरीका है, जब शर्मा अंकल कहीं सैलून के आस-पास दिख जाएं। और अपनी बारी के इंतज़ार में भटक रहे हों तो नमस्ते अंकल बोल के अपना पासा फेंक दीजिए।
 

जैसे: कैसे हैं अंकल! कुछ सामना लेने आए हैं? नहीं बेटा वो तो बस थोड़ी सी सेविंग करने आया था! यही।।यही।।यही मौका है, अपना पासा फेंक दो! अजी अंकल! यही तो अभी ट्रेंड है, देखिए सब बड़े उम्र के लोग हलकी दाढ़ी रखते हैं और क्या कमाल दिख रहे हैं आप तो! बस शर्मा जी और कुकरेजा जी जो भी होंगे अगली बार से तुमसे कुछ ना कहेंगे!

CLICK ON NEXT BUTTON FOR NEXT SLIDE

loading...
शेयर करें