loading...

1732

सेक्स करना हर किसी को पसंद है। लेकिन अक्सर देखा जाता है कि तनाव भरी जिंदगी में कभी लड़की को सेक्स करने का मन होता है तो लड़का राजी नही होता तो कभी लड़की का मन नही होता है। लेकिन इन कारणों से अक्सर आम जीवन में एक तनाव बनने लगता है। लेकिन क्या आपको पता है अगर लड़की का मन नही हो सेक्स करने का और उसे आपको राजी करना हो तो कैसे करोगे। कुछ बेहद आसन और सरल चीजों को अपना कर लड़की को सेक्स के लिए बड़ी आसानी से राजी कर सकते हैं।

Read Also > शादी की पहली रात में ही 8 साल की दुल्हन की मौत
loading...

1 – लड़की के गर्दन के पीछे किस करें: ऐसा नही होता है की आप पहुंचे और सेक्स करना शुरू कर दें। सेक्स करने से पहले लड़की को राजी करने के लिए उसके साथ थोड़ी प्यार भरी बाते करे और फिर उनके गर्दन को सहलाते हुए उसे kiss करे। इस तरह अंदाज आपके प्रति लड़की को सेक्स के उत्तेजित करेगा।

Read Also > Video- पहली बार संबंध बनाने के बाद लड़कियों को कैसा लगता है!

2 – बॉडी मसाज: लड़का हो या लड़की दोनों थकान से परेशान तो होते हैं। लेकिन सेक्स के पहले आप अपनी महिला साथी के शरीर पर थोड़ा मसाज कर उनके नाजुक अंगो को छुएंगे तो इससे आपकी महिला साथी को एक अलग अनुभव प्राप्त होगा और सेक्स अपने चरम पर पहुंचेगा।

Read Also > भारत में रहता है 162 सदस्यों वाला दुनिया का सबसे बड़ा परिवार

3 – पीछे से कसकर पकड़ना: देखिए प्यार का इजहार करना यह बुरा नही होता है और आप कैसे करते हैं उसपर सब निर्भर होता है। अगर आप लड़की को पीछे से पकड़ के उसके कान में धीरे-धीरे बोले तो उसके अंदर एक उत्तेजना जरुर उठेगी और वह चाहेगी की आप अधिक विलंब न करते हुए शुरू हो जायें।

Read Also > अखिलेश राज के यूपी में 50 रुपए में मिल रहे असली रेप के वीडियो

4- बिस्तर पर मस्ती: बिस्तर पर आने का मतलब सोना नही होता है। लड़की के साथ बिस्तर पर हो तो उसके साथ मस्ती करो फिर उसके कोमल अंगो को kiss करना शुरू करो। जितना धीरे धीरे करोगे उसका मजा उतना तेजी से आएगा। जब लड़की उत्तेजित हो तो आप उनसे सेक्स कर चरम सुख प्राप्त कर सकते हैं।

Read Also > एक सप्ताह में 2 से 3 बार सेक्स करने से महिलाओं को होते है ये फायदे!

CLICK ON NEXT BUTTON FOR NEXT SLIDE

loading...
शेयर करें