loading...

ओकाड़ा। पाकिस्तान में विराट कोहली के एक फैन को पुलिस ने गिरफ्ताार कर लिया। इस शख्स का गुनाह सिर्फ इतना था कि उसने अपनी खुशी का इजहार करते हुए अपने घर की छत पर भारतीय तिरंगा लहरा दिया। यह शख्स कोई हिन्दू नहीं बल्कि मुस्लिम है और वह विराट कोहली का बहुत बड़ा प्रशंसक है।201601271438001472_Pakistani-fan-wave-Indian-flag-after-t20-win-police-arrest_SECVPF

loading...
प्रतीकात्मक चित्र

एक हिन्दी चैनल के मुताबिक पाकिस्तान के पंजाब प्रांत के ओकाड़ा शहर में पुलिस ने एक व्यक्ति को अपने घर की छत पर भारतीय तिरंगा फहराने के जुर्म में हिरासत लिया गया है। हालांकि ओकाड़ा के सदर थाना सर्किल के एक अधिकारी ने अपना नाम सार्वजनिक नहीं किया है। पुलिस अधिकारी ने बताया कि मंगलवार को एक शख्स को भारतीय झंडा फहराने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है।

पुलिस अधिकारी ने बताया कि उस शख्स के खिलाफ 6 एमपीओ और 123ए के तहत मामला दर्ज किया गया है। उन्होंने कहा कि हमें जानकारी मिली थी एक उम्र दराज शख्स अपने मकान छत पर भारतीय तिरंगा लहरा रहा है। जिसके बाद हमारी टीम ने छापा मारकर उस शख्स को अपनी हिरासत में ले लिया।

उम्र दराज शख्स ने पुलिस को बताया कि वह भारतीय क्रिकेटर विराट कोहली का प्रशंसक है और उसने विराट के लिए मकान पर भारतीय तिरंगा फहराया था।

CLICK ON NEXT BUTTON FOR NEXT SLIDE

loading...
शेयर करें