loading...

 

 

cobra1

loading...

एक किंग कोबरा को एक बच्चे को डसना महंगा पड़ गया। गुस्से में आए पिता ने कोबरे से कैसे बदला लिया देखिए इस वीडियो में।

सारे सांप खतरनाक नहीं होते। तभी तो उनका कहीं शो के लिए तो कहीं मसाज के लिए भी इस्तेमाल किया जाता है. लेकिन बहुत से जहर वाले सांप भी होते हैं और उनका सरताज है किंग कोबरा, सबको डराने वाला कोबरा भी किसी के गुस्से का शिकार हो सकता है।

किसी भी पिता के लिए अपने बच्चे को आंखों के सामने मरता देखने जैसा दर्द शायद कोई और नहीं हो सकता। ऐसी स्थिति में इंसान प्रतिक्रिया में कुछ भी कर सकता है। और इस दर्द के लिए कोई खास जिम्मेदार हो तो संभावना होती है कि पिता उसके खिलाफ कोई भी कदम उठा जाए। एक सांसद ने तो पिछले दिनों संसद में किशोर न्याय बिल पर हुई बहस में कहा कि वह अपनी बेटी के रेपिस्ट को गोली मार देता।

बेटे को किंग कोबरा द्वारा डसे जाने के बाद इस व्यक्ति ने बदला लेने के लिए वह कोबरे की खोज में निकल पड़ा। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि किस तरह पिता ने बेटे के अत्यंत जहरीले हत्यारे को खुली हाथों से पकड़ा और पटक पटक कर मार डाला. और ऐसा करते हुए उसने इस बात की कोई परवाह नहीं की कि खुद उसका क्या होगा। ऐसा क्रूर हो सकता है गुस्सा।

इस गुस्से और किंग कोबरा से लिए गए बदले को वीडियो में कैद किया गया है। और कुछ दिन पहले जब इसे अपलोड किया गया तो यग सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। किंग कोबरा भारत सहित दक्षिण पूर्व एशिया के जंगलों में पाया जाने वाला अत्ंयत जहरीला सांप है। यह दुनिया का सबसे लंबा जहरीला सांप है और साढ़े पांट मीटर तक लंबा हो सकता है।

अगली स्लाइड मे देखे विडियो

1 of 2
CLICK ON NEXT BUTTON FOR NEXT SLIDE

loading...
शेयर करें