loading...

अब इसमें कोई दो राय नहीं की मोदी ने जो अच्छे दिन लाने का वादा किया था, वो वाकई में पूरा होते नज़र आ रहा है l कुछ वक़्त से जो-जो फैसले मोदी सरकार ने लिए हैं, उन सभी फैसलों ने देश की रौनक-रंगत ही बदल डाली l

jdhfkdl

loading...

सबसे पहले सर्जीकल स्ट्राइक, फिर पाकिस्तान से ‘मोस्ट-फेवर्ड नेशन’ का दर्जा छीनना, UCC  और तीन तलाक़ के लिए आवाज़ उठाना, और अब काले धन लिए लिया गया बड़ा फैसला, इन सभी से मोदी के देश में ही नहीं बल्कि अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर चाहनेवालों की गिनती बढ़ती जा रही हैl बहुत से देश और उनके नागरिक मोदी के नाम और काम से वाकिफ होते जा रहे हैं!

पर पाकिस्तान का नजरिया अभी भी ज्यों का त्यों ही है, बल्कि वो इस ऐतिहासिक निर्णय के बाद और भी ज़्यादा जलता-भुनता दिखाई पड़ रहा है l यही नहीं, वहां की मीडिया भी फ़िज़ूल और बेबुनियाद बातें कर ये दिखाना चाह रही है कि इस कदम से कोई फर्क नहीं पड़ने वाला है! 

जब बात भारत के गौरव और विकास की हो, तो ऐसा तो हो ही नहीं सकता के पाकिस्तान के मुंह से तारीफ के शब्द फूटें। बल्कि फूट-फूटकर हमेशा इनकी भड़ास ज़रूर निकलती नज़र आयी है ! अब मोदी के 500/1000 के नॉट बैन कर देने वाला बयान भी जबसे सामने आया है, फिर से पाकिस्तानी मीडिया इस कोशिश में जुट गई कि कैसे इस निर्णय को भी गलत दिखाया जाए!

देखें जब मोदी के निर्णय में फ़िज़ूल की खामियां निकालने की मशक्कत करती नज़र आयी पाक मीडिया

देखें वीडियो:

 

Click on Next Button For Next Slide

CLICK ON NEXT BUTTON FOR NEXT SLIDE

loading...
शेयर करें