loading...

raaji-ke-nam

loading...

नई दिल्ली : जम्मू-कश्मीर के उरी में आतंकी हमले के बाद एक तरफ जहां मुंबई में पाकिस्तानी कलाकारों का विरोध हो रहा है, वहीं पाकिस्तान की इस हरकत से नाराज कुछ भारतीय कलाकार भी पाकिस्तान के आयोजनों में जाने से इनकार कर रहे हैं।

जी हां, मशहूर कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव ने पाकिस्तान में अपना फिक्स किया हुआ एक शो करने से इनकार कर दिया है। ट्विटर पर सामने आए एक वीडियो में राजू ने बताया कि आखिर क्यों वो अब पाकिस्तान नहीं जाना चाहते हैं।

उरी हमले पर भड़के राजू श्रीवास्तव ने कहा कि मैं उस देश के लोगों को कैसे हंसा सकता हूं जो हमारे फौजियों के मर्डर के जिम्मेदार हैं। देखें विडियो…

राजू श्रीवास्तव का कहना है की, ‘पाकिस्तान में मुझे कॉमेडी शो के लिए बुलाया गया था। लेकिन रोज बॉर्डर पर जंग हो रही हैहमारे फौजी मारे जा रहे हैं और उनके परिवार वाले बिलख रहे हैं।

पाकिस्तान हमेशा धोखा देता है और हमेशा दोस्ती का हाथ बढ़ाते हैं। बड़ा दिल दिखाने का कोई फायदा नहीं है। इस समय जो हालात हैं मुझे लगता है इसमें मैं क्या जाऊंगा पाकिस्तान के लोगों को हंसाने? कॉमेडी तो दिल से होती है। हमारा भारत बहुत अच्छा है, मैं नहीं जाऊंगा पाकिस्तान।

CLICK ON NEXT BUTTON FOR NEXT SLIDE

loading...
शेयर करें