loading...

rahul-gandhi

loading...

नई दिल्ली, प्रवीण कुमार

कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी को जान से मारने की धमकी मिली है। ऐसा कांग्रेस पार्टी के वर्किंग टीम कह रही है। कांग्रेस पार्टी के वर्किंग टीम ने इस बात की पुष्टि की है कि कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी को जान से मारने की धमकी दी गई है। इस बाबत हम गृह मंत्री राजनाथ सिंह से जल्द ही मिलेंगे और उनसे माननीय राहुल गांधी की सुरक्षा का मांग करंगे कि कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी की सुरक्षा व्यवस्था कड़ी की जाए ताकि कोई परिंदा भी पर ना मार सके। इसके लिए हम माननीय गृहमंत्री से हाई सिक्योरिटी एरिया में निवास स्थान की भी मांग करेंगे ताकि कोई अप्राकृतिक घटना घटित ना हो।

हालांकि, कांग्रेस पार्टी के प्रवक्ता इस बात से परहेज करते रहे कि राहुल गांधी को जान से मारने की धमकी का माध्यम किया था। क्या फोन से धमकी दी गई अथवा कोई पत्र उनके कार्यालय में आई ?

आपको बता दें कि अगस्ता वेस्टलैंड घोटाले में कांग्रेस के कई दिग्गज के नाम सार्वजनिक हुआ है। इस बाबत कांग्रेस के वरिष्ठ नेता गण खुद को घिरा हुआ समझ इस तरह की राजनीति कर रहे है ताकि किसी तरह सरकार का ध्यान अगस्ता वेस्टलैंड से हटे। कांग्रेस की यह सोची-समझी चाल है।

कुछ इस तरह का नाटक कर प्रियंका गांधी ने सरकार से लोधी गार्डन में सरकारी मकान हासिल कर ली। जबकि इस मकान का किराया भी प्रियंका गांधी देना नहीं चाहती है। यंहा तक कि यदि आरटीई लगाया जाये तो पता चलेगा कि प्रियंका गांधी पिछले दो साल से रूम रेंट नहीं दी है। वही राहुल गांधी भी इस ताक में लगे थे किन्तु अच्छा अवसर प्राप्त नहीं हो रहा था। किन्तु अब अगस्ता वेस्टलैंड डील घोटाला का मामला सामने आया है तो इससे बढ़िया अवसर नहीं मिलेगा, यह सोच राहुल गांधी अपनी बहन प्रियंका की तरह सुरक्षा का खतरा बता सरकारी बंगला हड़पने की ताक में है। कांग्रेस ने पूर्व में भी इस तरह की पद्धति अपनाकर कई बड़े घोटाले से मुक्ति पाई है।

CLICK ON NEXT BUTTON FOR NEXT SLIDE

loading...
शेयर करें