loading...

obama ka bharat

loading...

मुंबई- प्रधानमंत्री नरेंद्र जहां भारत और अमेरिका के रिश्तो में मिठास लाने के लिए अमेरिका के दौरे कर रहे हैं। वहीं देश में उनके इन दौरों की चुटकी ली जा रही है इस कड़ी में बीजेपी के सहयोगी दल शिवसेवना का नाम भी जुड़ गया है। दरअसल शिवसेना ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की अमेरिकी राष्ट्रपति बराक ओबामा से दोस्ती पर चुटकी ली है।

आपको बता दें कि अपने मुखपत्र “सामना” के जरिये शिवसेना ने मोदी-ओबामा की दोस्ती का मजाक उड़ाया। शुक्रवार को व्यंग्यात्मक लहजे में कहा कि इसमें कोई आश्चर्य नहीं होगा, कार्यकाल समाप्त होने के बाद अमेरिकी राष्ट्रपति भारत में बस जाएं। साथ ही शिवसेना ने भारत और पाकिस्तान के साथ “दोहरी नीति” आगे बढ़ाने के लिए भी अमेरिका की आलोचना की।

संपादकीय में लिखा, “अमेरिका के राष्ट्रपति पीएम मोदी के अच्छे दोस्त बन गए हैं। उनके रिश्ते इतने गहरे हैं कि कार्यकाल समाप्त होने के बाद ओबामा का परिवार सूरत, राजकोट, पोरबंदर, मनाली, महाबलेश्वर या दिल्ली में से किसी एक स्थान पर अगर बस जाए तो आश्चर्य नहीं होगा।

राजग घटक का आगे कहना है, “भारत के अन्य प्रधानमंत्री को अतीत में किसी अमेरिकी राष्ट्रपति से इतना प्यार नहीं मिला है।” ध्यान रहे कि अमेरिकी राष्ट्रपति के रूप में ओबामा का कार्यकाल अगले वर्ष 20 जनवरी को समाप्त होने वाला है।

CLICK ON NEXT BUTTON FOR NEXT SLIDE

loading...
शेयर करें