loading...

Khat7-1l

loading...

देवरिया :- आज से मिशन यूपी के लिए कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने किसान रैली की शुरुआत देवरिया में खाट सभा से की। इस सभा के दौरान राहुल ने किसानों की कर्जा माफी और बिलजी का बिल आधा करने की मांग उठाई। जब तक सभा चलती रही तब तक सब कुछ सामान्य था लेकिन जैसे ही खाट पंचायत खत्म हुई, उस वक़्त हड़कंप मच गया और अजीबो गरीब नजारा देखने को मिला। खाट सभा खत्म होते ही लोगों में खटिया लूटने की होड़ मच गई।

KHATIYAसभा के बाद अपनी साइकिल पर खटिया लूृटकर ले जाता शख्स

फोटो क्रेडिट- hindustantimes.com

जैसे ही रैली खत्म हुई, बड़ी संख्या में लोग खाट लूटने में लग गए। अनेक लोग खुद को जोखिम में डालकर खटिया लूटते और भागते देखे गए। जो लोग खटिया लूटने में नाकाम रहे, उनमें काफी रोष था और वे खटिया तोड़ते नज़र आए। इस सभा आयोजन के लिये करीब 2000 खाटों को विशेष तौर पर मंगवाया गया था। जिसे सभा में आए लोगों ने सभा खत्म होने के तुरंत बाद लूटना शुरू कर दिया और खाट अपने सर पर उठा कर भागने लगे।

Khat10अपने सर पर खटिया रखकर ले जाती महिला – फोटो क्रेडिट- abplive.in

इससे पहले राहुल गांधी ने यूपी की तस्वीर और तकदीर बदलने का वादा किया। राहुल ने कहा कि किसान की समस्या और दुख को वो मोदी जी के कानों तक पहुँचाएँगे। उन्होंने कहा, “कांग्रेस ने हमेशा से किसानों के हक की लड़ाई लड़ी है। UPA सरकार ने किसानों के 70,000 करोड़ का क़र्ज माफ किया था।”

CLICK ON NEXT BUTTON FOR NEXT SLIDE

loading...
शेयर करें