loading...
महाराष्ट्रियन मुलगा बन गया साउथ का सुपरस्टार...
महाराष्ट्रियन मुलगा बन गया साउथ का सुपरस्टार…

इंडियन फिल्म इंडस्ट्री के सुपरस्टार रजनीकांत की फिल्म ‘कबाली’ कल रिलीज़ हो चुकी है। फिल्म के लिए लोग इतने ज्यादा उत्साहित थे की इसे रात को 3 बजे ही रिलीज़ किया गया। जी हाँ कबाली का पहला शो मुंबई के अरोरा थिएटर में रात के 3 बजे ही दिखाया गया। सारे शो फिल्म रिलीज़ पहले ही एडवांस में ही बुक हो चुके थे और इसीलिए कई लोगों को फिल्म देखने के लिए थोडा इंतज़ार करना पड़ेगा।

सुपरस्टार रजनी का क्रेज लोगों में इतना ज्यादा है की वहां की सरकार ने चेन्नई और बैंगलूरू में कबाली के रिलीज़ के दिन छुट्टी घोषित कर दी। यहाँ तक की वहाँ के कई प्राइवेट ऑफिस में भी छुट्टी दी गयी और फिल्म के टिकट भी बाटें गए। अब ऐसा कारनामा तो थलाइवा की फिल्म रिलीज़ होने पर ही हो सकता।

खैर अब जबकि ‘कबाली’ का जलवा हर तरफ फैला हुआ है तो हमने सोचा क्यों ना कबाली ‘रजनीकांत’ के बारे में कुछ ऐसी बातों को आपसे शेयर किया जाए जो यक़ीनन आपको नहीं पता होगा।

rajni-3

# रजनीकांत का असली नाम ‘शिवाजी राव गायकवाड़’ है। फिल्मों में आने के बाद वो रजनीकांत नाम से जाने जानेलगे।

 

rajni-4

# रजनीकांत को साउथ इंडस्ट्री का सुपरस्टार कहा जाता है। वहां के लोग उन्हें भगवान का दर्जा भी देते हैं लेकिन दिलचस्प बात ये है की वो असल में खुद साउथ इंडियन है ही नहीं। रजनीकांत असल में महाराष्ट्रियन हैं। उनका जन्म महाराष्ट्रियन परिवार में बेंगलुरु में हुआ था। उनके दादा परदादा महाराष्ट्र के पुणे से हैं।

अगले पृष्ठ पर पढे- सुपरस्टार 

1 of 2
CLICK ON NEXT BUTTON FOR NEXT SLIDE

शेयर करें