loading...

 collage
loading...

ट्विंकल ने अपने लेख में स्मृति ईरानी का भी ज़िक्र किया है, उन्होंने लिखा की स्मृति अब इतनी बड़ी मंत्री बन गई हैं लेकिन अब भी उनके ब्लाउज का साइज़ चर्चा का विषय होता है।

बॉलीवुड के खिलाडी अक्षय कुमार जहां अपनी फिल्मों को लेकर अक्सर सुर्खियाँ बटोरते हैं वहीँ उनकी पत्नी ट्विंकल खन्ना अपने लेख की वजह से खबरों में छाई होती हैं। ट्विंकल  मशहूर अंग्रेजी अखबार टाइम्स ऑफ़ इंडिया में श्रीमती फनी बोन्स के नाम से अपना लेख लिखती हैं।

ट्विंकल अपने कॉलम के ज़रिए समाज में हो रही असामाजिक बातों को सामने लाती हैं। उनकी बातें सटीक और स्पष्ट होती हैं जिसकी वजह से उसका असर भी उतनी ही तेज़ी से होता है। अब ट्विंकल ने अपने लेख के ज़रिए स्त्री जाती को लेकर जो सोच लोगों की बनी है उसपर आघात किया है।

ट्विंकल ने Why I googled Leander in a wet t-shirt शीर्षक से कॉलम लिखा है। इसमें उन्होंने टेनिस प्लेयर लिएंडर पेस के निप्पल्स का ज़िक्र करते हुए लिखा है की, जब उन्होंने यह सर्च किया तो उन्हें ज्यादा कोई खबरें नज़र नहीं आई। लेकिन सेरेना विलिअम्स के निप्पल दिख गए तो यह इशू बन गया।

इसके अलावा ट्विंकल ने अपने लेख में स्मृति ईरानी का भी ज़िक्र किया है, उन्होंने लिखा की स्मृति अब इतनी बड़ी मंत्री बन गई हैं लेकिन अब भी उनके ब्लाउज का साइज़ चर्चा का विषय होता है। ट्विंकल ने अपने लेख में यह सवाल उठाया है की आखिर क्यों पुरुषों के बारे में इस तरह की बाते नहीं होती हैं।

क्यों सिर्फ़ महिलाओं की ऐसी बातों को चर्चा का विषय बनाया जाता है।  लिएंडर पेस के निप्पल्स, या किसी मंत्री का शर्ट या किसी और बात पर इतना बड़ा इशू होते क्यों किसी को दिखाई नहीं देता। जबकि सेरेना और स्मृति को लेकर हर जगह बात की जाती है।

ट्विंकल ने अपने कॉलम में स्त्री-पुरुष के बीच इस तरह का जो भेदभाव है वो ना किए जाने की बात भी की है। ट्विंकल की यह बात वाकई सही है और लोगों के साथ उनके पति अक्षय कुमार भी इसे ज़रुर सराहेंगे इसमें कोई दो राय नहीं है। ट्विंकल की इस बात के बारे में आपको क्या लगा वो आप हमें ज़रूर बता सकते हैं।

CLICK ON NEXT BUTTON FOR NEXT SLIDE

loading...
शेयर करें