loading...

big boy

loading...

फैक्‍ट्स की मानें तो लगभग 50% महिलाएं ऐसे पुरुषों को Boyfriend बनाती हैं  जो हाइट में उनसे काफी लंबे होते हैं। आईये आज हम आपको ऐसा होने के कारण बताते हैं।

New Delhi : हाल ही में हुई एक स्‍टडी के दौरान इस बात की पुष्टि हुई है कि जिन जोड़ों में लम्बाई का अच्छा खासा गैप होता है, वे औरों के मुकाबले ज्यादा खुशहाल जीवन जीते हैं। इस स्‍टडी के आकड़े ज्यादा चौकाने वाले नहीं है क्‍योंकि अक्‍सर ही यह देखा गया है कि महिलाओं की पहली पसंद लंबे पुरुष होते हैं। फैक्‍ट्स की मानें तो लगभग 50% महिलाएं ऐसे पुरुषों को Boyfriend बनाती हैं  जो हाइट में उनसे काफी लंबे होते हैं। आईये आज हम आपको ऐसा होने के कारण बताते हैं।

यह भी पढ़े > महिलाएं नहीं छिपा सकतीं कोई भी बात, ये श्राप है इसका कारण

  • महिलाओं के अनुसार जिन पुरुषों की हाइट अच्छी होती है, वे न सिर्फ ताकतवर होते हैं बल्कि छोटी हाइट के पुरषों के मुकाबले ज्यादा इंटेलीजेंट भी होते हैं। इसका अर्थ यह है कि लंबे पुरुष काम हाइट वाले पुरुषों की तुलना में ज्यादा आत्मविश्वास से भरे होते हैं।
  • ज्यादा हाइट वाले पुरुष महिलाओं को शारीरिक सुरक्षा का एहसास कराते हैं। जबकि काम हाइट हाइट वाले पुरुष महिलाओं को सुरक्षा का एहसास नहीं करा पाते। यही वजह है कि महिलाएं ऐसे पुरुषों की खोज करती हैं जिनके साथ उन्हें सुरक्षा का एहसास होता है।
  • अक्सर लंबे पुरुष दूसरे लोगों पर अपना वर्चस्‍व बनाए रखने में पूर्ण रूप से कामयाब होते हैं और ऐसा उनके आत्मविश्वास की वजह से होता है। और उनका यही स्वाभाव महिलाओं को बेहद पसंद आता है।
  • दिखने में भी लंबे पुरुष काम हाइट वाले पुरषों के मुकाबले ज्यादा फिट दिखते हैं। यही कारण है कि महिलाएं लंबे पुरुषों के साथ रहते हुए अपनी भी फिटनेस का पूरा ध्यान रखती है।
  • लंबे पुरुषों के साथ महिलाएं किसी भी तरह के बंधन में नहीं बंधी होती जैसे कि हाई हील पहनना आदि। महिलाओं को फैशन में किसी भी तरह की अटकनें पसंद नहीं आती और लंबे पुरुषों के साथ उन्‍हें फैशन के मामले में भी कम एडजस्‍ट करना पड़ता है।

यह भी पढ़े > ट्विंकल खन्ना ने स्त्री-पुरुष के निप्पल्स ; की तूलना कर दिया अनोखा संदेश

 

यह भी पढ़े > अजूबा! 18 साल के लड़के के पेट से निकला बच्चा! क्या किसी पुरुष के पेट में गर्भ ठहर सकता है?

CLICK ON NEXT BUTTON FOR NEXT SLIDE

loading...
शेयर करें