loading...

casting

loading...

इस मीटिंग के बाद उसी लड़की को फिल्म का ऑफर मिल गया और दूसरी लड़की के हाँथ से ये बड़ा प्रोजेक्ट निकल गया।

ये हैडलाइन पढ़ कर यक़ीनन आप चौंक गए होंगे लेकिन ये बात शत प्रतिशत सच है। हम सभी ने कई बार कास्टिंग काऊच के बारे में सुना है लेकिन इस बात पर आज के ज़माने में कोई यकीन नहीं करता। बदलते ज़माने के साथ लोगो को लगा शायद बॉलीवुड से कास्टिंग काउच जैसी चीज़े भी हट गयी लेकिन हाल ही में हुइ एक घटना के बारे में अगर आप सुनेंगे तो आपका ये मानना गलत हो जायेगा की बॉलीवुड में काम टैलेंट की वजह से मिलता है।

यह भी पढ़े > शादी से पहले सेक्स करने से इन फिल्मी एक्ट्रेसेज को नहीं है ऎतराज

हुआ यूँ की एक फिल्म ऑफर के लिए दो नयी एक्ट्रेस के बीच जंग छिड़ी हुई थी की आखिर ये फिल्म किसको मिलेगी और चौकाने वाली बात ये है की ये ऑफर उसे मिला जो कम्प्रोमाइज के लिए तैयार हुई। ख़बरों के मुतानिक एक मल्टी स्टार्र बिग बजट फिल्म के लिए एक नयी एक्ट्रेस को लेने की बात हुई। लीड हीरो को रोमांस करने के लिए २ लड़कियों को ऑडिशन के ज़रिये शोर्टलिस्ट किया गया। फिल्ममेकर्स कनफियुज थे की दोनों में से किस हीरोइन को फिल्म ऑफर किया जाये। ख़बरों के मुताबिक प्रोडूसर को दोनों लडकियां रोल के लिए बराबर लगी। रोल के मुताबिक दोनों परफेक्ट थी लेकिन ऑफर किसी एक को ही दे सकते थे।

यह भी पढ़े > हवाई जहाज में सेक्स करती पकड़ी गई अभिनेत्री..हकीकत सोचने पर मजबूर कर देगा..

एक जानेमाने अखबार के मुताबिक रोल उस लड़की को मिला जो प्रोडूसर के साथ कम्प्रोमाइज करने के लिए तैयार हुई। सूत्र के बताया की बहुत कन्फियुजन के बाद उस प्रोडूसर की दोनों में से एक लड़की के साथ प्राइवेट में लम्बी मीटिंग हुई। और इस मीटिंग के बाद उसी लड़की को फिल्म का ऑफर मिल गया और दूसरी लड़की के हाँथ से ये बड़ा प्रोजेक्ट निकल गया। जब लड़की को ऑफर मिला तो लोग चौंक गए। अब वो लड़की जल्द ही अपने हिस्से की शूटिंग शुरू कर देगी।

यह भी पढ़े > सेक्स चेंज कराकर बन गई लड़की, अब सर्जरी वाले दिन ही मनाया करेंगी बर्थडे

CLICK ON NEXT BUTTON FOR NEXT SLIDE

loading...