loading...

less-tight

loading...

सेक्स करना बहुत आसान है, लेकिन सेक्स करते समय अपने पार्टनर को ऐसा अहसास देना, जिसे वह जिंदगी भर न भूल पाए, उतना ही मुश्किल काम है। अगर आप चाहते हैं कि वह आपसे बार-बार सेक्स करना चाहें तो ये 8 टिप्स आपके बहुत काम के हैं। क्लिक करें…

बात करें: माना कि सेक्स के लिए आप जरा भी इंतजार नहीं कर सकते, लेकिन बेमजा सेक्स से तो अच्छा ही है कि आप कुछ देर बात कर लें। कुछ उनकी सुनें, कुछ अपनी कहें। थोड़ी-बहुत डर्टी टॉक भी चलेगी, लेकिन ज्यादा डर्टी न हो जाएं। आपको शायद न पता हो, लेकिन आप बेड में कैसे होंगे, इस बात का अंदाजा लड़कियां आपकी बातों से लगाती हैं। मतलब वह आपकी बातों से ही मन ही मन आपको अनड्रेस करना शुरू कर देंगी।

शेखी न बघारें: आपका मानना है कि आप बिस्तर में एक शानदार खिलाडी़ हैं, और हो सकता है कि ऐसा हो भी, लेकिन इसे अपनी बातों से जाहिर करने की जरूरत नहीं है। उन्हें इस बात में रुचि नहीं है कि आपका पिछला वन नाइट स्टैंड कैसा रहा। अगर आप उनके सामने अपने कारनामों का बखान करते हैं तो वह कॉम्पिटिशन और कंपैरिजन की भावना से ग्रस्त हो जाएंगी और फिर न केवल उनके लिए, बल्कि आपके लिए भी सेक्स का पूरा आनंद उठाना संभव नहीं होगा।

अचानक बाहों में लें: वह कभी आपसे कहेंगी नहीं, लेकिन किचन, रेस्ट्रॉन्ट का वॉशरूम, सीढ़ियां या लिफ्ट जैसी किसी अनयूजुअल जगह पर आप उन्हें अचानक से बाहों में भरेंगे तो उन्हें अच्छा लगेगा। ऐसे में अगर आप हल्के गुलाबी नशे में होंगे तो यह आपको तो सेक्शुअली प्रोऐक्टिव बनाएगा ही, साथ ही उनको भी बुरा नहीं लगेगा। और वह खुद-ब-खुद आपके साथ बिस्तर तक खिंची चली आएंगी। लेकिन, ध्यान रखें, नशा बस हल्का ही हो ?

इंतजार कराएं: ध्यान रखें, आप दो मिनट वाली मैगी नहीं बना रहे हैं, सेक्स करने जा रहे हैं। इसलिए फोरप्ले में जितना हो सके, समय दें। उन्हें किस करें, बालों को सहलाएं, आहिस्ता-आहिस्ता उनके कपड़े उतारें। कोशिश करें कि आस-पास की हर चीज की मदद ले सकें। उन्हें दीवार के सहारे टिकाकर, स्टूल पर बिठाकर या फिर खिड़की के पास ले जाकर अपने फोरप्ले के अलग-अलग अंदाज दिखाएं। जितना इंतजार करवाएंगे, यह सेक्स उनके मन में उतनी ही मीठी यादें छोड़ जाएगा।

उन्हें चार्ज दें: मर्द बनो मर्द! लेकिन, हर बार यह फीलिंग आपका बनता काम बिगाड़ सकती है, खासतौर से बिस्तर में। सेक्स आप अकेले तो नहीं कर सकते न, तो फिर सेक्स में आपके पार्टनर का भी उतना ही इन्वॉल्वमेंट होना चाहिए, जितना कि आपका। इसलिए बेहतर होगा अगर आप कुछ पोजिशंस में कंट्रोल उनके हाथ में दे दें, फिर देखिए कि वह कैसे आपको सेक्स का आनंद देती हैं। क्योंकि इससे उनके मन में भी सुपीरियॉरिटी की भावना आएगी और वह खुद को पूरी तरह से इस प्रॉसेस का हिस्सा मानेंगी।

लिक करें: बिलकुल, आपको ब्लो जॉब में जितना मजा आता है, उतना ही मजा उनको तब आता है, जब आप उनकी वजाइना लिक करते हैं। यह हर पुरुष के वश की बात नहीं, लेकिन अगर आप ऐसा कर गए तो फिर वह आपकी मुरीद बन जाएंगी।

मिशनरी पोजिशन छोड़ें: मिशनरी पोजिशन (सेक्स की बहुत कॉमन पोजिशन, जिसमें पुरुष स्त्री के ऊपर लेटा रहता है।) से ही चिपके रहेंगे तो कुछ नया कब करेंगे? हां ठीक है कि आप पॉर्न स्टार नहीं हैं, लेकिन 3-4 अलग-अलग पॉजिशन ट्राई करने में हर्ज ही क्या है? कुछ नया करेंगे तभी तो उनको नया अहसास मिलेगा।

रिलैक्स: सेक्स को इतना हल्के में न लें, तो इतना गंभीरता से भी न लें। हंसे, बात करें, जो भी करें आराम से करें। आपकी किसी गलती पर उनका ध्यान जाए तो उनके साथ खुलकर हंसें। सेक्स में फनी पोजिशन होती हैं, और अजीबो-गरीब आवाजें निकलती हैं, तो उनपर मिलकर हंसते रहें और इसी तरह सेक्स करते रहें ?

CLICK ON NEXT BUTTON FOR NEXT SLIDE

loading...
शेयर करें