loading...

baned jokir

loading...

जहाँ एक ओर भारत में जाकिर नाईक पर अभी तक कोई करवाई नहीं हुई है, वहीँ कई अन्य देशों में, इस घटिया इंसान की हरकतों और इसकी जहर उगलती आवाज को रोकने का अभियान शुरू हो चूका है! और सच कहें, तो जाकिर नाईक को कटघरे में खड़े करने में, हिन्दुस्तानी राष्ट्रवादियों का ही हाथ है, और इन राष्ट्रवादियों में हिन्दू ही नहीं, मुसलमान और अन्य धर्मों के ताल्लुक रखने वाले भारतीय भी हैं! , राष्ट्रवादियों ने भारत ही नहीं, विश्व के कई देशों में जाकिर नाईक को एक तर्कपूर्ण तरीके से, कट्टरपंथी और आतंकवादी सोच का व्यक्ति साबित किया है!

इस महिला ने गृह-सचिव बनते ही, अपने देश में बंद कर दी Zakir Naik की एंट्री

UK में अभी हाल ही में वहां के प्रधानमंत्री ने इस्तीफा दिया है! जिस महिला को अब इंग्लैंड की बागडोर बतौर प्रधानमंत्री संभालनी है, उनका नाम है थेरेसा मे (Theresay May)!

प्रधानमंत्री ये कुछ दिनों बाद बनेंगी लेकिन, उससे पहले ये इंग्लैंड की गृह सचिव पद पर हाल ही में पहुंची! इस पद को ग्रहण करने के बाद सबसे पहला कदम जानते हैं इन्होने क्या लिया? इन्होने, United Kingdom  में जाकिर नाईक के प्रवेश पर ही पाबन्दी लगा दी!

इंग्लैंड की नयी बनने वाली प्रधानमंत्री ने The Daily Telegraph से कहा:

 “I have excluded Dr Naik from the UK. Numerous comments made by Dr Naik are evidence to me of his unacceptable behaviour.”

Source – hindutva

Video Sponsor : Nationalist Viral Poems

CLICK ON NEXT BUTTON FOR NEXT SLIDE

loading...
शेयर करें