दुबई की गलियों का घिनौना सच जानकर आप हैरान हो जायेंगे

डांस दुनिया में हर एक जगह पसंद की जाने वाली कला हैं. दुनिया के तमाम बड़े छोटे शहर में इसके कई प्रशंसक मिल जातें हैं. दुबई एक आलीशान मुल्‍क है यहां की शानों-सौकत, रहन-सहन और शेखों का अंदाज आपको काफी पसंद आएगा। लेकिन आप जानते हैं कि इस शानों-सौकत के पीछे एक सच ये भी है कि यहां जिस्म सरेआम बिकते हैं। यहां अमीर अपने शौक पूरे करने के लिए किर्गिस्तान से लड़कियां बुलाई जाती हैं। ये सच सुनकर आपके रौंगटे खड़े हो जाएंगे। महिलाओं को पर्दा करने वाले इस मुल्क में वो सब कुछ होता है, जिसके बारे में जानकर और पढ़कर आपके होश उड़ जाएंगे। आज हम आपको एक ऐसा ही वीडियो दिखायेंगे कि किर्गिस्तान की एक लड़की को एक होटल बुलाया जाता है।

किर्गिस्तान से इस लड़की को होटल में बुलाकर डांस कराया जाता है और उसके जिस्‍म की नुमाइश की जाती है। लड़की के जिस्म से भूखे-भेड़ियों की नजर एक पल के लिए भी नहीं हटती है। यही नहीं बताया जाता है कि लड़की के डांस पर अगर शेख फिदा हुए तो लड़की की बोली लगाई जाती है। ये बोली लाखों रुपये तक की लगती है।

इस मुल्‍क के बड़े-बड़े होटलों में अक्सर ऐसी पार्टी का आयोजन करवाया जाता है। इस पार्टी के दौरान लड़की को अपने ग्राहकों को खुश करने के लिए डांस करना पड़ता है। कपड़े जितने ज्यादा कम, दुबई लड़की की बोली उतनी ही ज्यादा। बताया जाता है कि इस शर्मनाक करतूत के पीछे बड़े लोग शामिल हैं। लड़कियों को काम दिलाने का लालच देकर किर्गिस्तान से इस मुल्क में बुलाया जाता है। इस शर्मनाक करतुत में लड़कियां धोखे का शिकार हो जाती है और लड़कियों की जिंदगी ऐसे ही बर्बाद हो जाती है। तो ये है दुबई की कहानी, जिसके बारे में जानकर दांतों तले उंगली दबाने पर मजबूर हो जाएंगे।

देखें विडियो अगले पेज पर-