loading...

हनोवर (जर्मनी) में एक अंधेरी गली में एक पच्चीस वर्षीय जर्मन छात्रा को लगभग मार ही डाला था। मेल ऑनलाइन के लिए कोरी चार्लटन लिखती हैं कि जब एक अल्जीरियाई आदमी ने 25 वर्षीय जर्मन छात्रा के साथ बलात्कार किया और इससे पहले चिल्लाया था, इंशाअल्लाह (अगर अल्लाह ऐसा ही चाहता है)। बाद में, रेप के दौरान बार-बार वह अल्लाह का नाम दुहराता था। एक कोर्ट में बताया गया कि हनोवर में पांच किमी दूर एक अंधियारी गली में रेदा नामक अल्जीरियाई ने उस छात्रा बलात्कार किया।fftgg

loading...
उस समय लड़की एक नाइटक्लब से निकलकर अपने घर जा रही थी कि इस अल्जीरियाई ने उसे एक कम रोशनी वाली गली में पकड़ लिया। उसके पहले उसके साथ रेप किया और बाद में उसकी बुरी तरह पिटाई की। इतना ही नहीं, महिला को नीचे गिराकर वह उसके ऊपर चढ़ गया और उसने पूछा कि क्या उसे बलात्कार में मजा आया।

इस तरह की डरावनी जानकारी एक 37 वर्षीय शरणार्थी रेदा (यह केवल उसका पहला नाम है) के खिलाफ मुकदमे की सुनवाई में सामने आई। हालांकि उसने रेप से इनकार किया, लेकिन अभियोजन पक्ष ने अपराध के साथ उसके डीएनए प्रमाण पेश किए।

महिला पर जब हमला किया गया तो यह उसके जीवन का सबसे बुरा क्षण था। महिला ने कहा कि उसने पहले टूटी-फूटी जर्मन में महिला से कहा कि क्या उसके पास समय है, लेकिन इससे पहले कि वह कोई जवाब देती, उसने लारा (महिला का पहला नाम) की बाहें पकड़कर उसे एक संकरी गली में खींच लिया।

और फिर उस राक्षस के आगे महिला ने हथियार डाल दिए… पढ़ें अगले पेज पर..

1 of 2
CLICK ON NEXT BUTTON FOR NEXT SLIDE

loading...
शेयर करें