loading...

96157-tejashwi

पटना : बिहार के उपमुख्यमंत्री और आरजेडी प्रमुख के पुत्र तेजस्वी प्रसाद यादव ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर तंज कसते हुए कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को देश के लिए भी समय निकालना चाहिए। तेजस्‍वी ने कहा कि मोदी को देश के विकास के लिए फुर्सत कहां है, वे तो केवल कपड़ा धुलवाने के लिए भारत लौटते हैं। तेजस्‍वी सोमवार को यहां पत्रकारों से बात के दौरान पीएम पर निशाना साधा।

मीडिया की कुछ रिपोर्टों के अनुसार, तेजस्‍वी ने कहा कि पीएम को देश के लिए भी समय निकालना चाहिए। जनता ने उन्‍हें विदेश यात्राओं के लिए जनादेश नहीं दिया है। उन्‍होंने कहा कि बिहार सरकार जनता की उम्‍मीदों पर खरा उतरने की पूरी कोशिश करेगी। काम करने का असली वक्‍त अब आ गया है। उन्‍होंने कहा कि वे पूरी ईमानदारी से जनता की सेवा करेंगे। पार्टी और मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने मुझे जो भी जिम्मेवारी सौंपी है, उसे मैं पूरी ईमानदारी से निभाऊंगा।

गौर हो कि तेजस्वी प्रसाद को सोमवार को नई विधानसभा में राष्ट्रीय जनता दल के विधायक दल नेता तथा राजद प्रमुख की पत्नी राबड़ी देवी को राजद विधानमंडल दल की नेता चुना गया है। हालांकि घोषणा के बाद विपक्षी पार्टी भाजपा ने इसे ‘परिवारवाद की राजनीति का खुला प्रदर्शन’ बताया। बिहार के वैशाली जिला के राघोपुर विधानसभा क्षेत्र से पहली बार निर्वाचित हुए तेजस्वी की यह नियुक्ति राजद प्रमुख लालू यादव द्वारा अपने छोटे बेटे को स्पष्ट रूप से अपना उत्तराधिकारी बनाए जाने के प्रयास को दर्शाती है।

CLICK ON NEXT BUTTON FOR NEXT SLIDE

शेयर करें