loading...

tarekh

loading...

नई दिल्ली – पाकिस्तान के वरिष्ठ पत्रकार तारिक फ़तेह ने बड़ा बयान दिया है । तारेक फ़तेह का कहना है कि मदरसे हिंदुस्तान में नफरत फैला रहे है । फ़तेह का बयान इसलिए भी बड़ा कहा जा रहा है क्योंकि वह एक मुसलमान है और पाकिस्तान से ताल्लुक रखते है ।

गौरतलब है कि तारिक फ़तेह ज़ी न्यूज़ के प्रोग्राम “ताल ठोक के” में पैनल डिस्कशन कर रहे थे । प्रोग्राम में आज मदरसों द्वारा “मिड डे मील” का बहिष्कार करने पर बहस चल रही थी । प्रोग्राम के दौरान जी न्यूज़ के पत्रकार रोहित सरदाना ने तारेक फ़तेह से सवाल किया कि क्या मदरसों द्वारा मिड डे मील का बहिष्कार करना सही है ..?

जवाब में तारेक फ़तेह ने कहा कि मुसलमानों को अल्पसंख्यकों के रूप में भारत से ज्यादा अधिकार किसी देश में नही दिए गए है । फ़तेह ने कहा कि मदरसों में ये सिखाया जाता है कि इस्लाम सबसे बड़ा धर्म है और बाकी सब धर्म बेकार है । फ़तेह ने कहा कि मदरसे हिंदुस्तान में सिर्फ नाफ्तार फ़ैलाने का काम कर रहे है और इन्हें हिंदुस्तान में जल्द से जल्द बंद करवा देना चाहिए ।

गौरतलब है कि हाल में मध्यप्रदेश के कुछ मदरसों ने मिड डे मील का त्याग ये कहते हुए कर दिया की मिड डे मील बनाने के बाद हिन्दू रीति रिवाजों द्वारा इसका भोग लगाया जाता है ।

CLICK ON NEXT BUTTON FOR NEXT SLIDE

loading...
शेयर करें