loading...

कैथल (15 दिसंबर):हरियाणा में कैथल के एक मंदिर में नाबालिग लड़की के साथ गैंगरेप हुआ है। मामला कैथल के मॉडल टाउन में स्थित शिव मंदिर का है। मामले मे मंदिर के पुजारी समते चार लोगों के होने की बात कही जा रही है। पीड़िता के पिता द्वारा दर्ज कराए गए मामले के बाद पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ जांच शुरू कर दी है।highest-rape-crime-in-ethiopia

अश्लील वीडियो शेयर करने की धमकी देकर किया रेप
पुलिस को की गई शिकायत में बताया गया है कि पीड़िता को रात के 10 बजे अमन नाम के आरोपी में फोन कर मंदिर में बुलाया था। लेकिन पीड़िता द्वारा आने से मना करने पर अमन ने लड़की की अश्लील वीडियो सोशल साइट पर शेयर करने की धमकी देने लगा। इससे डरकर लड़की मंदिर पहुंच गई।

दो ने किया रेप, दो देते रहे पहरा
दर्ज कराए गए केस में लिखा है कि अमन और कपिल नाम के दो लड़कों ने लड़की के साथ गैंगरेप किया, जबकि सुशील और विकास नाम के दो लड़के खड़े होकर पहरा देते रहे।

पुजारी भी है शामिल
इस केस में पुजारी के भी शामिल होने की बात कही गई है। दरअसल, पुजारी आरोपियों को मंदिर की चाबी देकर जाता था। जिसका इस्तेमाल बाद में गैंगरेप के लिए किया गया।

जल्द गिरफ्त में होंगे आरोपीः डीएसपी
डीएसपी जोगिंद्र ने बताया कि मामला दर्ज कर आरोपियों को पकड़ने के लिए छापेमारी शुरू कर दी गई है। जल्द ही इन्हें गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

CLICK ON NEXT BUTTON FOR NEXT SLIDE

शेयर करें