loading...

pyaar ka bhut

loading...

गुड़गांव। एक मौलाना परिवार वालों को झांसा देकर लड़की का रेप करता रहा। पुलिस ने गुड़गांव के मौलाना दीन मोहम्मद और उसके साथी दराब खान को अरेस्ट कर लिया है।

31 जुलाई को 19 साल की इस लड़की ने मौलाना के खिलाफ पुलिस में FIR दर्ज कराई। उसने बताया कि वह एक लड़के से प्यार करती थी। मां को शक था कि उस लड़के ने कोई जादू-टोना कर लड़की को अपने वश में कर रखा है। 20-22 दिन पहले उसके मां-बाप उसे गुड़गांव के सोहना में एक मौलाना के पास ले गए।

Read Also > सलमान ने शादी के लिए इस मौलाना को दिए 1 लाख रुपए, जानें क्या है माजरा

तांत्रिक ने लड़की के घरवालों को बहका दिया कि उस लड़के ने कुछ खिला-पिलाकर अपने वश में कर रखा है। इसका इलाज करना पड़ेगा। इसके बाद मौलाना हर गुरुवार को कुछ सामान मंगवाकर लड़की को बुलाता था। इलाज के बहाने मौलाना उसे अंधेरे कमरे में ले जाता था और फिर आराम से एक-दो घंटे रेप करता था।

Read Also > Video- मदरसों में कंप्यूटर एजुकेशन से डरते क्यों हैं मौलाना मदनी जैसे मुस्लिम नेता?

इसके बाद वह मौलाना लड़की के पिता से इलाज के नाम पर हर बार पांच हजार रुपए भी लेता था। 65 साल के इस मौलाना की तीन बीवियां और 10 बच्चे हैं। वह इलाज के नाम पर अपने पास एक लाल रंग का धागा रखता था। परिवार वालों को दिखाने के लिए मौलाना लाल धागा लड़की के शरीर पर लगाता था। थोड़ी देर में धागा काला हो जाता था।

Read Also > Video- सलमान खान ने दिया असदुद्दीन ओवैसी को करारा जवाब

धागे का रंग बदलने के बाद कहता था कि लड़की पर ऊपरी असर है। इसके बाद वह उसे अंधेरे कमरे में ले जाता था और कई घंटों रेप करता था। इस दौरान मौलाना का साथी दराब खान दरवाजे पर पहरा देता था।

Read Also > Watch: आमिर खान के गुरु तारीक जमील, दे रहे हैं हूरों के ‘मेकअप’ का ज्ञान

CLICK ON NEXT BUTTON FOR NEXT SLIDE

loading...
शेयर करें