loading...
अपने पार्टनर के साथ गंदी बातें कीजिए और सेक्स का भरपूर मज़ा लीजिए
11111112

 

सेक्स की चाहत हर मर्द और औरत को होती है। पति-पत्नी के बीच अच्छे रिश्ते होना यही पर भी निर्भर करता है। शुरू में तो हर कपल को सेक्स का बड़ा आनंद आता है, लेकिन समय के साथ यह धीरे-धीरे कम होता जाता है। कभी सेक्स के लिए एक दुसरे का इंतज़ार करनेवाले एकदूसरे को टालने लगते हैं।

लेकिन कुछ ऐसी बातें हैं जिनके करने से आप अपने पार्टनर के साथ पहले जैसा सेक्स का आनंद ले पाएंगे। बताना चाहते है कि सेक्स एक्सपर्ट के मुताबिक गंदी भाषा का प्रयोग करने से सेक्स संबंधी इच्छाएं और ज़्यादा बढ़ जाती है। एक्सपर्ट कहते है किआप ऐसे शब्द का प्रयोग असहजता के बिना करें। यह बेहद आसान है और सीखने जैसा भी है।

जानकारों के मुताबिक अपने पार्टनर के साथ गंदी बातें करना ठीक वैसे ही है जैसे अपने पार्टनर के साथ बैठकर पॉर्न देखना है। श्रुति अग्रवाल नामक महिला ने यह प्रयोग किया है जो करीब चार सालों तक एक रिश्ते में रही थीं। श्रुति के मुताबिक़ अपने पार्टनर के साथ पॉर्न देखना दोनों की नजदीकियां बढाता है। यही बात गंदी बातों पर भी लागू होती है।

यह बातें कैसी हों यह आपके पार्टनर पर निर्भर करता है। बताना चाहते है कि आपके पार्टनर को जैसी बातें अच्छी लगेंगी वैसी भाषा का प्रयोग आप कर सकते हैं। जैसे की ओह गॉड, आय फील सो गुड, कम ऑन डू दै अगैन। जैसे बातों से आप शुरुआत कर सकते हैं। जैसे ही आप जान लेंगे की कौन से शब्द आपको उत्तेजित कर रहे हैं तो आप उन शब्दों को अक्सर इस्तेमाल कर सकते हैं। ऐसे शब्दो का लगातार इस्तेमाल कर आप भरपूर सेक्स का आनंद ले सकते है।

CLICK ON NEXT BUTTON FOR NEXT SLIDE

शेयर करें