loading...

एक वीडियो हर उस राजनेता फ़िल्मी कलाकार के लिए है जो भारत सेना द्वारा किये गए सर्जीकल स्ट्राइक के होने के सबूत का विडियो मांग रहा है। जैसा सर्जिकल स्ट्राइक इस वीडियो में है ठीक वैसे ही सवाल खड़ा करने वालो के साथ हो जाये तो बहुत ही मज़ा आ जाये।।।

जहापना इस विडियो का तोफा कबुल किया जाये।। तो सोच समझ के सबूत मांगे।।

कांग्रेस नेता संजय निरूपम ने Indian Army की पाकिस्‍तान अधिकृत कश्‍मीर (pok) में सर्जिकल स्‍ट्राइक की कार्रवाई पर सवाल उठाया है। उन्‍होंने इस मुद्दे पर भारतीय जनता पार्टी को घेरते हुए सर्जिकल स्‍ट्राइक को फर्जी (नकली ड्रामा) करार दिया है। संजय निरूपम ने ट्वीटर पर एक पोस्ट किया है की, ”प्रत्‍येक भारतीय पाकिस्‍तान के खिलाफ सर्जिकल स्‍ट्राइक्‍स चाहता है लेकिन भाजपा द्वारा राजनीतिक फायदे के लिए फर्जी वाली नहीं। देश के हितों पर राजनीति।” उनका ट्वीटर पर बयान ऐसे समय में आया है जब कांग्रेस और आम आदमी पार्टी सर्जिकल स्‍ट्राइक के सबूत पेश करने की मांग कर रही है। कांग्रेस की ओर से सोमवार को कहा गया कि उसकी सरकार के समय भी इस तरह की कई कार्रवार्इ हुई थी लेकिन उन्‍होंने इसे राजनीतिक वोट बैंक बनाने के लिए हवा नहीं दी।

दिल्‍ली के टाइमपास मुख्‍यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने भी वीडियो जारी कर पीएम मोदी से सबूत पेश करने को कहा था। उन्‍होंने क‍हा कि सर्जिकल स्‍ट्राइक के बाद से पाकिस्‍तान बौखला गया है। वह अंतरराष्‍ट्रीय पत्रकारों को सीमा पर लेकर गया है। यह दिखाने की कोशिश कर रहा है कि सर्जिकल स्‍ट्राइक तो हुर्इ ही नहीं। इसे झूठ साबित करने के लिए सबूत दिए जाएं।

CLICK ON NEXT BUTTON FOR NEXT SLIDE

loading...
शेयर करें