loading...
Zee News पर कश्मीर से आज़ाद रिपोर्टिंग के बाद अब वहाँ के अलगाववादी उन कश्मीरी देशभक्तों को जान से मारने की धमकी दे रहें हैं- Sudhir Chaudhary
loading...
Zee News पर कश्मीर से आज़ाद रिपोर्टिंग के बाद अब वहाँ के अलगाववादी उन कश्मीरी देशभक्तों को जान से मारने की धमकी दे रहें हैं- Sudhir Chaudhary

सोशियल ब्लॉग : जब सच बर्दाश्त नहीं होता,तो राष्ट्रविरोधी जान लेनेकी धमकी देते हैं।अब कश्मीर में तिरंगा लहराना,भारत की बात करना आपकी जान ले सकता है।क्या कभी आपने Doctored देशभक्ति के बारे में सुना है?

यह भी पढ़े > मारे गए आतंकवादियों को, कूड़े के ढेर में जला देना चाहिए: सुधीर चौधरी

जी न्यूज़ पर कश्मीर से आज़ाद रिपोर्टिंग के बाद अब वहाँ के अलगाववादी उन कश्मीरी देशभक्तों को जान से मारने की धमकी दे रहें हैं जिन्होंने हमसे कहा था कि वो आज़ादी नहीं चाहते, भारत से प्यार करते हैं। गुरेज़ घाटी के उन देशभक्त परिवारों को खोज कर निकला जा रहा है, मार पीट की जा रही है। अब धमकी मिली है कि अपना बयान बदलो और कहो की कश्मीर भारत का हिस्सा नहीं, कहो कि हमें भारत से आज़ादी चाहिए और कहो कि हम हिंदुस्तानी नहीं है। नहीं तो जान से मार दिए जाओगे।

यह भी पढ़े > जानिए- क्यों अब अफजल प्रेमी गैंग ने जी न्यूज़ के सुधीर चौधरी पर हमला बोला है..

आतंकवादी उनसे ये बयान चाहते हैं कि जी न्यूज़ पर उनकी तमाम बातें झूठ थी और वो देशभक्ति Doctored थी। क्या अब कश्मीर में सिर्फ़ पाकिस्तान के झंडे ही लहराएँगे? हमारी रिपोर्ट में दिखाए गए लोगों ने घबरायी आवाज़ में फ़ोन किया और कहा- साहेब हमारी शक्ल टेलीविज़न पर न दिखाएँ नहीं तो अलगाववादी हमें चुन चुन कर मार डालेंगे।

यह भी पढ़े > भारतीय अर्थव्यवस्था की केंद्र बिंदु है गऊ और किसान उसकी परिधि है : सुधीर चौधरी

क्या अब इस देश में देशभक्ति के लिए भी रंगदारी देनी होगी? टैक्स देना पड़ेगा? आजकल देश से प्यार करना इतना महँगा और ख़तरनाक क्यों होता जाता रहा है। मैं चिंतित हूँ, दुविधा में हूँ…आज शाम जी न्यूज़ पर अगर कश्मीर में जय हिंद की आवाज़ सुनाई तो वहाँ देशभक्तों की आवाज़ सदा के लिए शांत कर दी जाएगी और अगर ख़बर रोक ली तो आतंकियों की जीत हो जाएगी….सदा के लिए….आज का फ़ैसला मुश्किल भी होगा और दुखादायी भी….

(Zee News के संपादक सुधीर चौधरी, ये लेखक के निजी विचार हैं)

 

 

CLICK ON NEXT BUTTON FOR NEXT SLIDE

loading...
शेयर करें