loading...

swami par

loading...

इस वेबसाइट पर हसी ठिठोली का ये एक लेख, फोटो इत्यादि काल्पनिक हैं, जो वास्तविक दुनिया से संयोगवश मेल खा सकते हैं। पाठकों से निवेदन है कि कृपया इन खबरों को सच समझकर कन्फ्यूज़ न हों।

नयी दिल्ली: केजरीवाल ओर रघुराम राजन की डिग्री फ़र्ज़ी बताने वाले सुब्रमनियन स्वामी जी रुकने का नाम ही नहीं ले रहे। स्वामीजी का अगला निशाना चला है- बॉलीवुड की मशहूर अदाकारा सनी लियॉन पर।

जी हाँ, स्वामीजी ने ताजा अारोप सनी लियॉन पर लगाया है, उनका कहना है कि सनी की डिग्री फ़र्ज़ी है। स्वामी ने आगे खुलासा किया कि जब वो सशा ग्रे और मिया खलीफा की एक्टिंग देखे हैं, तो उन्हें पता चला कि सनी लियॉन की डिग्री फ़र्ज़ी है। सनी को एक्टिंग का ABC भी नहीं अाता। स्वामी जी कह रहे हैं कि वो सनी के खिलाफ सुप्रीम कोर्ट जाएंगे।

जब सनी लियॉन से पूछा गया कि अापका स्वामी जी के अारोप पर क्या कहना है, तो सनी ने कहा कि मुझे लगता है स्वामी जी ने मेरी बॉलीवुड मूवी ही देखी है, उन्हें मेरी हॉलीवुड मूवीज देखनी चाहिए। मेरी हॉलीवुड मूवी का कलेक्शन उन्हीं की पार्टी के नेताओ के पास है, जिसे वो कर्नाटक विधानसभा मे देखते रंगे हांथों पकडे गए थे।

बीजेपी ने अभी तक इस प्रकरण पर चुप्पी साधी हुई है, लेकिन बाबा रामदेव, जो कि हमारी रिपोर्ट के अनुसार आजकल अपने दिल में सनी के लिए सॉफ्ट-कार्नर लिए घूम रहे हैं, उन्होंने स्वामीजी पर जम कर हमला बोला, और उन्हें महिला विरोधी करार दे दिया।

ये देखना दिलचस्प होगा कि सनी लियॉन आने वाले दिनों में स्वामीजी की शंकाओं को दूर कर पाएंगी या नहीं।

साभार – तीखी मिर्ची 

CLICK ON NEXT BUTTON FOR NEXT SLIDE

loading...
शेयर करें