loading...

police

loading...

‘कुछ नशा तो शराब का है और कुछ नशा अपकी बात का है.’ ऐसे हालात बने आगरा में जब नशे में टल्ली लड़कियां पुलिस से बोली ‘मोदी के अंडर काम करती हूं सस्पेंड करवा दूंगी….

लखनऊ: एक शायर ने कहा था ‘कुछ नशा तो शराब का है और कुछ नशा अपकी बात का है।’ ऐसा ही मामला सामने आया है ताज नगरी आगरा से जहां नशे में धुत दो लड़कियों ने पहले तो अपनी गाड़ी से सूरक्षा बैरियर तोड़कर फिर पुलिस वालों से भिड़ गईं। यही नहीं लड़कियों ने पुलिस वाले को धमकाते हुए कहा कि ‘मोदी को फोन कर दूंगी। मैं उनके अंडर में काम करती हूं। नौकरी छुड़वा दूंगी।’

लड़कियों की इस हरकत को देखने वाले लोग हैरान थे। जिस आत्मविश्वास से लड़किया पीएम मोदी का नाम ले रही थी, उसे देख कर ऐसा लग रहा था मानों सच में पीएमओ की कोई बड़ी अधिकारी हों। हलांकि बाद में पुलिस वालों ने महिला पुलिस की मदद से दोनों को हिरासत में ले लिया।

पुलिस वालों को दी गालियां
नशें में हाई भोलटेज ड्रामा करने वाली लड़कियां दिल्ली की हैं और ताज का दिदार करने आगरा पहुंची थी। लेकिन रास्ते में शारब का ऐसा खुमार सर पर चढ़ा की पुलिस की हिरासत में पहुंच गई। हलांकि इस दौरान ना सिर्फ दोनों ने पुलिस वालों को धमकाया। दोनों ने मिलकर पुलिस वालों को खूब गालियां भी दी।

आगे पढ़े – पीएम मोदी के नाम की धमकी

अगले पृष्ठ पर देखे इस घटना का रिकोर्डेड विडियो…. 

1 of 2
CLICK ON NEXT BUTTON FOR NEXT SLIDE

loading...