loading...

आजतक भारत, दिल्ली : नेशनल हेराल्ड मामले में सोनिया और राहुल को कोर्ट में पेश होना होगा। हाईकोर्ट ने इनके पेश न होने की गुजारिश वाली याचिका को खारिज कर दिया। सोनिया और राहुल ने की तरफ से यह अनुरोध किया गया था कि उन्हें इस मामले में कोर्ट में पेश होने से छूट दी जाए।
1396777012_rahul-gandhi-with-sonia-gandhi-photos

loading...

दिल्‍ली हाईकोर्ट ने सोनिया और राहुल गांधी को नेशनल हेराल्ड मामले में कोर्ट में पेश होने के लिए कहा है। इन दोनों को इस मसले पर निचली अदालत के समन के खिलाफ अपील की थी। अपील में कोर्ट में पेश होने से छूट लेने की मांग की गई थी।

इस याचिका पर सुनवाई करते हुए हाईकोर्ट ने इनकी याचिका खारिज कर दिया। कोर्ट ने इस पर कोई टिप्पणी नहीं की। बस अपने फैसले में इस फैसले को खारिज कर दिया। इस बारे में कोर्ट अपनी कार्रवाई पांच दिसंबर को ही पूरी कर चुका था।

कोर्ट में पेश न होने की छूट मिलने वाली याचिका के खारिज होने के बाद अब सोनिया और राहुल गांधी को कोर्ट में पेश होना होगा। यह मामला पटियाला हाऊस कोर्ट में चल रहा है।

इस मामले में मुख्य याचिकाकर्ता सुब्रहमणियम ने कहा कि कोर्ट द्वारा याचिका खारिज होने के बाद उन्हें अब हर हाल में कोर्ट में पेश होना होगा। स्वामी ने इसे अपनी जीत बताई।

आगे पढ़ें >> पांच दिसंबर को सुनवाई हो गई थी पूरी 

1 of 3
CLICK ON NEXT BUTTON FOR NEXT SLIDE

loading...