loading...

klill

loading...

अरविंद केजरीवाल कुछ करें और उसकी चर्चा न हो, ऐसा भले कैसे हो सकती है। अब केजरीवाल की हालिया गोवा यात्रा को ही ले लीजिए! गोवा में अगले साल होने वाले चुनावों में आप के लिए समर्थन जुटाने दो दिन के दौरे पर मंगरवार को गोवा पहुंचे दिल्ली के सीएम का सोशल मीडिया पर जमकर मजाक उड़ा। अब आप सोचेंगे कि आखिर गोवा जाने पर केजरीवाल सोशल मीडिया के निशाने पर क्यों आए?

दरअसल गोवा के स्थानीय किसानों ने केजरीवाल को फूलों का ताज देकर सम्मानित किया। ये फूलों का ताज इस समय गोवा में चल रहे स्थानीय पारंपिरक त्योहार सैन जोआओ के दौरान पहना जाता है। लेकिन लगता है कि केजरीवाल को फूलों की ये टोपी इतनी भा गई कि उन्होंने इसे मीडिया से मुखातिब होने के दौरान भी पहने रखी। बस फिर क्या था केजरीवाल के इस इंटरव्यू के सामने आते ही सोशल मीडिया पर उनकी ‘फूलों की टोपी’ पर मजेदार कॉमेंट्स की बाढ़ आ गई।

किसी यूजर ने इसकी तुलना पाकिस्तानी सिंगर तहर शाह से कर दी तो किसी ने इसे दिल्लीवालों के लिए प्रदूषण से निपटने का नया केजरीवाल मंत्र करार दिया। किसी ने उन्हें नया बाबा बताया तो किसी ने इसकी तुलना गेम ऑफ थ्रोंस से कर दी। अक्सर मोदी की आलोचना के लिए सुर्खियों में रहने वाले केजरीवाल की आदत का लोग फूलों की टोपी के बहाने मजाक उड़ाने से भी लोग नहीं चूके।

देखिए सोशल मीडिया पर कैसे उड़ा केजरीवाल का मजाकः

इस लेख में लेखक ने अपने निजी विचार व्यक्त किए हैं। ये जरूरी नहीं कि अवेर प्रेस उनसे सहमत हो। इस लेख से जुड़े सभी दावे या आपत्ति के लिए सिर्फ लेखक ही जिम्मेदार है।

CLICK ON NEXT BUTTON FOR NEXT SLIDE

loading...