loading...

shopecluse_jio

loading...

गैजेट डेस्क। Relince Jio 4G सिम की डिमांड लगातार बढ़ती जा रही है, यही वजह है कि मार्केट में Jio सिम आसानी से नहीं मिल रही है। दरअसल, 31 दिसंबर तक Sim पर Free कॉलिंग, Free वीडियो कॉलिंग, Free SMS, Free MMS और अनलिमिटेड Data की सुविधा है। यही वजह है कि Jio Welcome ऑफर का फायदा हर यूजर उठाना चाहता है। ऐसे में यूजर्स को Sim आसानी से उपलब्ध कराने के लिए ई-कॉमर्स साइट शॉपक्लूज (Shopclues) ने Relince के साथ टाईअप किया है। इस तरह वो Relince के साथ हाथ मिलाने वाली पहली ई-कॉमर्स कंपनी भी बन गई है।

free मिलेगी यूजर्स को जिओ सिम…
Relince से हाथ मिलाकर शॉपक्लूज भारत में Sim बेचने वाली पहली ई-कॉमर्स कंपनी भी बन गई है। कंपनी ने ये दावा किया है कि वो यूजर्स को एकदम Free जिओ सिम देगी, लेकिन इसके लिए यूजर्स को कोई 4G स्मार्टफोन खरीदना होगा। इसके लिए यूजर्स अपनी पसंद की स्मार्टफोन चुन सकते हैं। इसमें Lenova, micromex, आसुस, पेनासॉनिक, HTC, Samsung और Intex समेत अन्य कंपनियां भी शामिल हैं। इतना ही नहीं, शॉपक्लूज इन स्मार्टफोन पर यूजर को डिस्काउंट देने का दावा भी कर रही है।

क्या सेल करती है शॉपक्लूज?
ये दूसरी ई-कॉमर्स कंपनियों जैसे फ्लिपकार्ट, स्नैपडील, अमेजन की तरह कई तरह के प्रोडक्ट सेल करती है। इनमें इलेक्ट्रोनिक, होम अप्लाइंस, गैजेट्स, क्लोदिंग, स्पोर्ट्स एक्सेसरीज समेत कई अन्य कैटेगरी भी शामिल हैं। हालांकि, दूसरी ई-कॉमर्स कंपनियों की तुलना में शॉपक्लूज काफी पीछे है। ऐसे में Relince के साथ हुई इस डील के बाद शॉपक्लूज को फायदा मिल सकता है।

डील पर कंपनी ने ये कहा :
Relince के साथ हुई इस डील के बाद शॉपक्लूज के सीनियर डायरेक्टर नितिन शर्मा ने बताया कि इस डील के बाद उन यूजर्स को फायदा मिलेगा जिन्हें Relince Jio 4G Sim नहीं मिल पा रही है। इतना ही नहीं, इस प्लेटफॉर्म से उन्हें आसानी से सिम भी उपलब्ध हो पाएगी।

आगे की स्लाइड्स पर जानिए क्या है रिलायंस जिओ 4G सिम खरीदने की प्रॉसेस…

1 of 7
CLICK ON NEXT BUTTON FOR NEXT SLIDE

loading...
शेयर करें