Video: इस जबरदस्त उपाए से बेड पे बीवी या गर्लफ्रेंड के होश ख़राब कर देगे आप, देखे विडियो!

शिलाजीत एक गुणकारी ओषधि है जो कई परेशानियों अथवा बीमारियों में हमारे लिए बहुत फायदेमंद है । यह हिमालय की पहाडियों में पाई जाती है । इसका स्वाद बहुत कडवा और कसैला होता है और देखने में काले रंग की होती है । तो आइये जानते है शिलाजीत के क्या क्या फायदे है और कैसे इसका उपयोग किया जा सकता है ।

यह नपुंसकता को ख़त्म करके आपकी सेक्स पॉवर को उच्तम सीमा पर पहुचा देती है , साथ ही स्वप्न दोष जैसी समस्या को समाप्त करके आपकी कामुक इच्छा को तेजी से बढ़ा देती है । इसका उपयोग अत्यंत लाभकारी तो है किन्तु बिना किसी डॉक्टर की सलाह के शिलाजीत का उपयोग करना नुक्सानदायक भी हो सकता है । इसका इस्तेमाल आयु और पाचनशक्ति के अनुसार ही करना चाहिए ।

दूध या शहद के साथ इसका सेवन सूरज उगने से पहले करना फायदेमंद रहता है । इसके खाने के 3 या 4 घंटे बाद ही कोई और चीज का सेवन करना चाहिए । तनाव ख़त्म करके मानसिक शक्ति मजबूत करने के लिए इसका सेवन दही के साथ करना चाहिए । यह शीघ्रपतन की समस्या में भी काफी लाभदायक है । इसका कुछ दिनों तक नियमित रूप से लेने से शीघ्रपतन की समस्या ख़त्म हो जाती है । परन्तु जब आप शिलाजीत का सेवन कर रहे हो तो इस दोरान आपको मासाहारी , सिगरेट , शराब तथा मसालेदार भोजन नही करने चाहिए । इसके सेवन से महिलाओ के पीरियड्स की अनिमियता ख़त्म हो जाती है और समय पर पीरियड आने लग जाते है ।