loading...

msi

loading...

नई दिल्ली – 17 साल के लड़के से होटल में शारीरिक संबंध बनाने के आरोप में 26 साल की युवती के खिलाफ पोक्सो कानून के तहत एफआईआर दर्ज की गई है। पुलिस को रेप की कॉल होटल रूम के बाथरूम से लड़की ने की थी। लड़की के बयान पर नाबालिग लड़के पर भी रेप केस दर्ज हुआ, लेकिन जांच में पता चला कि लड़की ही उसे हनी ट्रैप कर होटल में लेकर आई थी।

यह घटना साउथ दिल्ली के वसंत कुंज नॉर्थ थाना इलाके में हुई। रविवार शाम पुलिस को कॉल मिली कि किसी लड़के ने महिपालपुर के रॉयल व्यू होटल के रूम में लड़की से रेप किया है। पुलिस को यह भी जानकारी मिली कि लड़की होटल में अपने कमरे के बाथरूम से कॉल कर रही थी। वसंत कुंज पुलिस होटल में पहंची तो रूम में लड़का बैठा हुआ मिला।

लड़की बाथरूम में अंदर बंद थी। पुलिस ने बाथरूम खुलवाया तो वह बाहर निकलकर आई। लड़की ने पुलिस को बताया कि वह लड़का उसे बहाने से होटल में लाया और उससे रेप किया। पुलिस ने लड़के की ओर देखा तो वह न सिर्फ बिल्कुल मासूम, बल्कि नाबालिग भी नजर आ रहा था। पुलिस ने उसकी उम्र के बारे में तहकीकात की तो स्कूल के रिकॉर्ड से पता चला कि वह 17 साल का नाबालिग लड़का था। इसी साल उसने 12वीं क्लास पास की है।

पुलिस के जूवेनाइल मामले से जुड़े अफसर ने लड़के से बातचीत कर लड़की की कंप्लेंट के बारे में बात की। लड़के ने बताया कि वह वसंत कुंज इलाके के किशनगढ़ में रहता है। उसके पिता बिजनेसमैन हैं। उसने बताया कि फेसबुक पर इस लड़की ने एक महीना पहले उससे खुद सम्पर्क किया था। लड़की ही फेसबुक पर उससे चैटिंग और कॉल की पहल करती थी। लड़की ने उससे मिलने के लिए कई बार कहा था।

अगले पृष्ठ पर पढ़े पूरी घटनाक्रम का विवरण

1 of 2
CLICK ON NEXT BUTTON FOR NEXT SLIDE

loading...
शेयर करें