loading...

hrithik-roshan_1460010757

loading...

मुंबई – अगर सब कुछ यूटीवी की योजना के अनुसार चला तो 12 अगस्त को रिलीज होने वाली अक्षय कुमार स्टारर फिल्म रुस्तम के सामने सिंगल स्क्रीन सिनेमाघरों का संकट खड़ा होने का तैयार। कारण यह कि यूटीवी इस साल अपनी चार महत्वपूर्ण फिल्मों के लिए सिंगल स्क्रीन थियटर मालिकों पर एक साथ अनुबंध करने का दबाव डाल रहा है।

यूटीवी की ही रितिक रोशन स्टारर मोहनजोदड़ो 12 अगस्त को अक्षय की फिल्म के मुकाबले रिलीज होनी है। सिंगल स्क्रीन थियेटर मालिकों के साथ यूटीवी के अनुबंध की वजह से अक्षय को ये स्क्रीन नहीं मिलेंगे। जिसका सीधा नतीजा बॉक्स ऑफिस कलेक्शन पर पड़ेगा।

उल्लेखनीय है कि अक्षय उन भाग्यशाली सितारों में हैं जिनकी फिल्में मल्टीप्लेक्सों और एकल थियेटरों के दर्शकों द्वारा आम तौर पर समान रूप से पसंद की जाती रही हैं। ऐसे में अगर यूटीवी द्वारा सिंगल स्क्रीन थियेटरों पर पहले से कब्जा होने के बाद अक्षय को निश्चित रूप से एक हफ्ते तक ये हॉल नहीं मिलेंगे।

जबकि आज सिनेमा का टिकट खिड़की व्यवसाय अधितकम तीन दिनों (शुक्र-शनि-रवि) तक सिमट कर रह गया है। इस साल 15 अगस्त सोमवार को पड़ रह है। ऐसे में अक्षय और रितिक की फिल्मों को जोरदार कलेक्शन के लिए चार-चार दिन मिलेंगे। जो सिंगल स्क्रीन के अभाव में अक्षय के लिए पीड़ा का सबब बन सकते हैं।

Next पर पढ़े- बागी, मोहनजोदड़ो और दंगल की भी डील
1 of 3
CLICK ON NEXT BUTTON FOR NEXT SLIDE

loading...
शेयर करें