loading...

jhhjhjk

loading...

सोचने पर मजबूर करने वाली यह घटना है

पढ़ाई और शिक्षा पर सबका अधिकार है और उसके लिए हर साल करोड़ो रूपये खर्च करके सरकार पढ़ाई के प्रति जागरूक कर रहें हैं। शिक्षा के मामले में लड़कों के मुकाबले लड़कियों को ज्यादा जागरूक किया जाता है। आज लड़कियों के शिक्षा को लेकर पुरे विश्व में अलग अलग अभियान चलाया जा रहा है। हर देश करोड़ो रूपये खर्च करके जागरूक कर रही है। लेकिन एक ऐसा भी देश हैं जहां पर लड़कियां रात को सेक्स करके हर महीने स्कुल का फीस भरने पर मजबूर हैं।

यह भी देखे > हवाई जहाज में सेक्स करती पकड़ी गई अभिनेत्री..हकीकत सोचने पर मजबूर कर देगा..

दिल को दहला देनेवाली और सोचने पर मजबूर करने वाली यह घटना है वेस्टर्न अफ्रीकन देश सिएरा लियोन की कई लड़कियां ऐसी हैं जो इस तरह का काम कर के अपनी पढाई को पूरा कर रही है। यहां लडकियों को फीस भरने के लिए देहव्यापार के घिनौने काम को करना पड़ रहा है। यहां लड़कियां पढ़ना तो चाहती हैं लेकिन उनके पास न तो परिवार का सपोर्ट है और नही किसी ने पैसे को लेकर उनकी मदद की है। इस कारण अब यहां पर लड़कियां रात से क्लाइंट के साथ सेक्स करती है और फिर उससे मिलने वाले पैसे से अपने पढाई का फीस भरते हैं।

यह भी देखे > सेक्स चेंज कराकर बन गई लड़की, अब सर्जरी वाले दिन ही मनाया करेंगी बर्थडे

यहां पर इस तरह से पैसे कमाने वाली लड़कियों की उम्र 16 साल से लेकर 17 के बीच में हैं। अगर हम नजर डाले तो अफ्रीका बेहद गरीब देशों में से एक है। यहां पर स्कुल की फीस महज 4 हजार तक सालाना देना होता है लेकिन इनके पास वो भी इतने भी पैसे रहता है। फिलहाल इस घटना की जानकरी मिलने के बाद मन में एक ख्याल आता है की आज भी कई देश हैं जहां पर लड़कियों में शिक्षा की चाह तो है लेकिन उसे पाना एक सपना है।

यह भी देखे > शादी से पहले सेक्स करने से इन फिल्मी एक्ट्रेसेज को नहीं है ऎतराज

CLICK ON NEXT BUTTON FOR NEXT SLIDE

loading...
शेयर करें