loading...

deol sunny

loading...

Revealed!!! सनी देओल ने इस शादीशुदा एक्ट्रेस के साथ की थी गुपचुप शादी

बॉलीवुड के स्टार्स की प्रेम कहानियां भी किसी फ़िल्मी कहानी से कम नहीं होती। बॉलीवुड की बहुत सारी प्रेम कहानियों के बारे में आप जानते है तो बहुत सारी नहीं भी जानते हैं। आज हम आपको बॉलीवुड की ऐसीही मुहब्बत के बारे में बताने वाले हैं।

यह भी पढ़े > बाहुबली के बाद अब सनी देओल के साथ बनाएंगे फिल्म ‘मेरा भारत महान’

बॉलीवुड की ज़्यादातर प्रेम कहानियां नाकाम ही हुई, यह कहानी भी बॉलीवुड के नाकाम मुहब्बत की ही कहानी हैं। यह प्रेम कहानी है फौलादी एक्टर सनी एक्टर देओल और हॉट एक्ट्रेस डिंपल कपाडिया की है। जैसे इन दोनों के किरदार हैं वैसीही इनकी मुहब्बत थी खामोश लेकिन इश्क और इत्र कभी छुपता नहीं उसी तरह ज़माने को पता चल ही गया।

1980 में सनी देओल एक दमदार एक्टर थे तो डिंपल कपाडिया का जादू भी फ़िल्मी परदे पर छाया हुआ था। सनी और डिम्पल ने साथ में फिल्मे की और यह हित हुई और निर्देशक इन दोनों को अपनी फिल्मो में लेने के लिए कोशिशें करने लगे।

यह भी पढ़े > सनी देओल को पैसे की किल्लत, गिरवी रखा अपनी ज़िंदगी की मेहनत का स्टूडियो !

1984 में सनी और डिम्पल ने सबसे पहले फिल्म मंजिल-मंजिल में काम किया। पब्लिक डिमांड बढ़ी तो निर्देशकों ने इस जोड़ी को अपनाना शुरू किया और फिर इन दोनों नें अर्जुन,आग का गोला,नरसिम्हा और गुनाह जैसी फिल्मो में साथ काम किया। जोड़ी का जलवा बरक़रार था और अब हर निर्देशक इस जोड़ी के साथ फिल्मे बनाना पसंद करने लगा था।

1 of 2
CLICK ON NEXT BUTTON FOR NEXT SLIDE

loading...
शेयर करें