loading...

Reliance-Jio-Price

loading...

New Delhi – रिलायंस कम्युनिकेशंस ने दिल्ली राष्ट्रीय राजधानी क्षेत्र में अपने ग्राहकों के लिए 4जी ऐप टू ऐप कॉलिंग की शुरुआत की है। आईएएनएस की रिपोर्ट के अनुसार रिलायंस ने ‘कॉल ड्रॉप से छुटकारा’ नाम से नया ऑफर शुरू किया है। इस ऑफर के तहत ग्राहकों को मात्र 1 रुपये में 30 दिनों के लिए 300 मिनट का टॉक टाइम मिलेगा।

यह ऑफर केवल सितंबर के महीने के लिए वैध है। सितंबर के बाद ग्राहकों को 39 रुपये का एक डाटा पैक रीचार्ज करना होगा जिसमें उन्हें 200एमबी डेटा मिलेगा। रिपोर्ट के मुताबिक इस डेटा के जरिए “300 मिनट तक कॉल की जा सकेगी।

गुरदीप सिंह, मुख्य कार्यकारी अधिकारी, उपभोक्ता व्यापार, रिलायंस कम्युनिकेशंस का कहना है कि हम चाहते है कि दिल्ली डेटा पर कॉल करे। दिल्ली एनसीआर एप्लिकेशन टू एप्लिकेशन 300 मिनट कॉल पाना वाला भारत का पहला सर्किल होगा। यह सिर्फ एक रुपये में 30 दिनों के लिए वैध होगा, 10 मिनट प्रतिदिन 30 दिनों के लिए।

‘कॉल ड्रॉप से छुटकारा’ ऑफर के तहत 4जी एलटीई यूजर्स दुनिया भर में व्हॉट्सऐप, फेसबुक मैसेंजर, स्काइप, गूगल हैंगआउट, आईएमओ और वाइबर के माध्यम से कॉल कर सकते हैं। गुरदीप सिंह के मुताबिक 10 में से 9 स्मार्टफोन यूजर्स इन ऐप्स का इस्तेमाल करते हैं।

गौरतलब है कि रिलायंस 4जी स्मार्टफोन यूजरों को जियो प्रिव्यू ऑफर भी दे रहा है। इसके जरिए 90 दिनों के लिए ग्रहकों को अनलिमिटेड वीडियो और वॉयस कॉल, अनलिमिटेड एसएमएस और अनलिमिटेड हाई स्पीड डेटा मिलेगा। जियो प्रिव्यू के ऑफर में जियो प्ले, जियो ऑन डिमांड, जियो मनी, जियो मैग, जियो बीटस्, जियो एक्सप्रेस न्यूज, जियो ड्राइव और जियो सिक्योरिटी जैसे प्रीमियम एप्लीकेशन्स भी शामिल हैं, जिनका आप लुत्फ ले सकेंगे।

CLICK ON NEXT BUTTON FOR NEXT SLIDE

loading...
शेयर करें