loading...

हमले की जांच के लिए पहुंची पाकिस्तानी JIT का विरोध करेंगे AAP नेता : पठानकोट

loading...

पठानकोट हमले की जांच के लिए भारत आई पाकिस्तानी संयुक्त जांच कमेटी (JIT) के विरोध में आम आदमी पार्टी के नेता प्रदर्शन करेंगे. AAP नेता संजय सिंह और दिल्ली सरकार के मंत्री कपिल मिश्रा पाकिस्तानी टीम के पठानकोट दौरे का विरोध करेंगे. कपिल मिश्रा ने सोमवार को दिल्ली विधानसभा में इस संबंध में आवाज उठाई थी.

पाकिस्तान से आई JIT सुबह 8 बजे पठानकोट एयरबेस में जांच के लिए जाएगी. AAP नेता संजय सिंह और कपिल मिश्रा पठानकोट के टैंक चौक पर दोपहर 2 बजे विरोध प्रदर्शन करेंगे.

जांच टीम को एयरबेस में जाने की इजाजत नहीं
रक्षा मंत्री मनोहर पर्रिकर ने जांच के लिए आई संयुक्त जांच टीम को एयरबेस में जाने की इजाजत नहीं दी है. जबकि इस बीच भारत ने पाकिस्तान से जैश-ए-मोहम्मद सरगना मसूद अजहर की आवाज के नमूने मांगे हैं.

संवेदनशील जगहों पर नहीं जा सकेगी JIT
रक्षा मंत्री ने सोमवार को इस ओर सफाई देते हुए कहा कि पाकिस्तान से आई जांच टीम को सिर्फ हमला के दौरान हुए मुठभेड़ वाली जगह पर जाने की इजाजत दी गई है. वह पठानकोट एयरबेस के संवेदनशील जगहों पर नहीं जा सकेगी. पर्रिकर ने कहा कि हमने खास तौर पर उन्हें एयरबेस के अंदर कहीं भी जाने की इजाजत नहीं दी. एनआईए इस मामले की पहले से जांच कर रही है. पाकिस्तानी टीम को उन्हीं जगहों पर जाने की इजाजत दी गई, जहां मुठभेड़ हुई. वे लोग जहां मुआयना करने जाएंगे उन हिस्सों की भी चारों तरफ से घेराबंदी कर दी गई है.

CLICK ON NEXT BUTTON FOR NEXT SLIDE

loading...
शेयर करें