loading...

priyanka

loading...

नई दिल्ली: बॉलीवुड की खूबसूरत अदाकारा प्रियंका चोपड़ा ने हाल ही में एक लोकप्रिय मैगजीन ‘मैक्सिम’ के जून और जुलाई के एडिशन के लिए फोटोशूट करवाया है। उनकी इन तस्वीरों में कुछ छेड़छाड़ कर दी गई है जिसकी वजह से मैगजीन अब सवालों के घेरे में आ गई है। प्रिंयका ने मैगजीन के कवर पेज के लिए फोटोशूट करवाया था जिनमें उनके आर्मपिट को कुछ ज्यादा ही सफेद कर दिया गया था। इसके बाद उनकी तस्वीरों को काफी मजाक उड़ने लगा।

दरअसल इन तस्वीरों को इतना ज्यादा फोटोशॉप कर दिया गया था कि वह नकली सी दिखने लगी थीं और इसी कारण सोशल मीडिया पर उनका मजाक बनने लगा। इसके बाद ट्विटर पर प्रियंका की पुरानी और मैगजीन के फोटोशूट वाली तस्वीरों को निकालकर उनकी आर्मपिट की रंगत को मिलाया जाने लगा है। इससे यह साबित हो गया कि ये बॉडी शेमिंग का मामला है।

priyanka2

सोशल मीडिया पर लोग खुलकर उनकी तस्वीरों के बारे में बोलने लगे हैं। प्रियंका की कई तस्वीरें निकाली गई हैं। इन तस्वीरों को लेकर लोग आपत्ति जताने लगाने कि इसमें जबरदस्ती ही गोरेपन का प्रचार किया जा रहा है।

इस फोटोशूट में प्रियंका ब्लैक ऑफ शोलडर ड्रेस पहने हुए नजर आ रही हैं। प्रियंका ने हाल ही में अपनी हॉलीवुड फिल्म बेवॉच की शूटिंग पूरी की है। इस फिल्म से वह अपने हॉलीवुड करियर की शुरुआत करने जा रही हैं। यह फिल्म 1990 के टेलीविजन शो का संस्करण है। प्रियंका इस फिल्म में खलनायिका का किरदरा निभाती हुई नजर आएंगी। सेठ गॉर्डन के निर्देशन में बनी यह फिल्म 19 मई 2017 को सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी।

CLICK ON NEXT BUTTON FOR NEXT SLIDE

loading...
शेयर करें