loading...

malik priyanka

loading...

मुंबई – अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा और कैटरीना कैफ की आगामी फिल्म ‘बार बार देखो’ के सीन पर सेंसर बोर्ड की कैंची चली है जिससें सभी नराज है।

अाैर अपनी नराज जताते हुए प्रिया मलिक ने बिना ब्रा की तस्वीर पोस्ट कर दी इस फिल्म में सेंसर बोर्ड ने ब्रा वाले सीन पर कट करने को लेकर बॉलीवुड समेत कई कलाकारों ने सेंसर बोर्ड पर हमला बोल दिया है। लेकिन बिग-बॉस की कंटेस्टेंट रह चुकी प्रिया मलिक ने सेंसर बोर्ड को कुछ अलग ही अंदाज में जवाब दिया है।

प्रिया ने सोशल साइट इंस्टाग्राम पर एक #FreeTheNipple के साथ एक तस्वीर शेयर की है। प्रिया ने अपनी पोस्ट में लिखा, सेंसर बोर्ड चाहता है कि कैटरीना ने जिस सीन में ब्रा पहनी है उसे हटा दिया जाए। शायद हमारी इनर वियर संस्कारी नहीं है इसलिए इसे हटा दिया गया। प्रिया ने लिखा, ‘हलो 2016!’ वो लोग जिन्हें मेरी ब्रा देखकर प्रॉब्लम है उनके सामने अगर मैं बिना ब्रा के भी जाऊंगी तब भी उन्हें परेशानी होगी। यह समाज आपके लिए है। मेरा शरीर, मेरी पसंद।

फिल्मकार नित्या मेहरा ने सेंसर बोर्ड के इस फैसले की निंदा करते हुए कहा कि बोर्ड पुराने पन्ने पलटकर क्यू नहीं देखता। उन्होंने फिल्म डीडीएलजे का हवाला देते पूछा कि उसमें भी तो ब्रा वाला सीन था लेकिन उस पर कट नहीं लगा। यह फिल्म 9 सितंबर को रिलीज होगी। आपको बता दें कि ऐसा पहली बार नहीं जब महिलाओं ने अपने राइट्स के लिए आवाज उठाई हो। विदेशो में भी आए महिलांए अपने इस तरह के राइट्स के लिए आंदोलन करती देखी जा चुकी हैं।

CLICK ON NEXT BUTTON FOR NEXT SLIDE

loading...