loading...

pm-will-go-to-Ajmer

loading...
अजमेर- 26 मई 2016 को नरेंद्र मोदी सरकार ने दो साल पूरे कर लिए हैं। गुरुवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने उत्तर प्रदेश के सहारनपुर से जनसभा को संबोधित किया। अब 31 मई को प्रधानमंत्री राजस्थान के अजमेर से जनसभा को संबोधित करेंगे। प्रधानमंत्री दौरे को लेकर अजमेर में तैयारियां जोरों पर हैं। कार्यकर्ता और जनता प्रधानमंत्री के आने का बेसब्री से इंतज़ार कर रही है।

अजमेर के कायड विश्राम स्थली जयपुर रोड पर पंडाल लगेगा। वहीं से प्रधानमंत्री जनसभा को संबोधित करेंगे और अपने दो साल के कार्यकाल की उपलब्धियां गिनाएंगे। राज्य की महिला एवं बाल विकास मंत्री (स्वतंत्र प्रभार) अनिता भदेल ने अपने निवास पर कार्यकर्ताओं और पार्टी के स्थानीय नेताओं की मीटिंग ली।बैठक में राजस्थान धरोहर प्राधिकरण के अध्यक्ष औंकार सिंह ने बूथ स्तरीय कार्यकर्ताओं को संबोधित किया। अनिता भदेल, राज्यमंत्री ने संबोधित करते हुए कहा प्रधानमंत्री की जनसभा किसी उत्सव से कम नहीं है। इसलिए पूरे विधानसभा क्षेत्र में भाजपा के झण्डे, बैनर, पोस्टर लगाकर सभा का अधिक से अधिक प्रचार-प्रसार किया जाए। साथ ही मण्डल अध्यक्षों व ज़िला पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं को समय बर्बाद नहीं करने के निर्देश दिए गए हैं।

मुस्लिमों में भारी उत्साह

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का मंच दरगाह की ज़मीन पर सजेगा। जिस जगह कार्यक्रम आयोजित होगा, वहां आस-पास भारी मुस्लिम आबादी है। मुसलमानों में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के दौरे को लेकर काफी उत्साह है।

CLICK ON NEXT BUTTON FOR NEXT SLIDE

loading...
शेयर करें