शर्मनाक: कृष्णा भगवान का ऐसा अपमान जिसे सुनकर हर हिन्दू का खून खौल जायेगा

मशहूर वकील प्रशांत भूषण ने उत्तर प्रदेश सरकार द्वारा शुरू किए गए एंटी-रोमियो स्क्वॉड की आलोचना करते हुए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को खुली चुनौती दी है| भूषण ने योगी की सीएम योगी की आलोचना करते हुए अपनी गन्दी राजनीति में भगवान कृष्ण को भी खींच लिया है। भूषण ने शेक्सपियर के एक नाटक के पात्र रोमियो और भगवान श्रीकृष्ण की आपस में तुलना कर दी। भूषण ने ट्वीट करते हुए लिखा कि, “रोमियो ने केवल एक लड़की से प्यार किया था जबकि भगवान कृष्ण तो लड़कियों को छेड़ने के लिए मशहूर थे।” भूषण ने आगे लिखा कि, “क्या आदित्यनाथ के अंदर हिम्मत है कि वो एंटी रोमियो स्क्वाड को एंटी कृष्ण स्क्वाड कहेंगे?”

भूषण के इस ट्वीट के बाद भाजपा के प्रवक्ता संबित पात्रा ने उनके सवाल का जवाब भी एक ट्वीट के जरिए ही दे डाला। संबित ने भूषण के अंग्रेजी ट्वीट का जवाब हिंदी में देते हुए लिखा कि, “भगवान कृष्ण को समझने के लिए प्रशांत भूषण को कई जन्म लेने होंगे।” उन्होंने भूषण के ट्वीट की निंदा करते हुए आगे लिखा कि, “वह कितनी आसानी से कृष्ण जी को राजनीति में घसीट लाए हैं। भूषण का ऐसा करना बहुत ही दुख की बात है।”

बता दें कि योगी आदित्यनाथ के सीएम बनते ही एंटी रोमियो स्क्वाड का गठन करते हुए लड़कियों को छेड़ने वाले मनचलों पर सख्त कार्रवाई शुरू कर दी है। मालूम हो कि भूषण से पहले भी कई लोग इस स्क्वॉड का नाम ऐंटी-रोमियो रखने पर आपत्ति जता चुके हैं। आलोचकों का कहना है कि रोमियो शेक्सपियर के एक मशहूर नाटक का पात्र है और रोमियो-जूलियट की प्रेम कहानी अपने आपसी प्यार और समर्पण के लिए पूरी दुनिया में विख्यात है।