loading...

yodisamrat

loading...

गोरखपुर। प्रदेश में 2017 के विधानसभा चुनाव को लेकर राजनितिक पार्टियां एक दूसरे पर हमला करने पर जुट गई हैं। जिसमें पोस्टर वॉर सबसे अहम है। ये पोस्टर वॉर अब रुकने का नाम नहीं ले रही है। बीजेपी अल्पसंख्यक मोर्चा ने 22 जुलाई को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की होने वाली रैली के पहले एक बार फिर पोस्टर जारी किया। पोस्टर में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को चाणक्य तो वहीं सांसद योगी आदित्यनाथ को यूपी का बादशाह बताया गया है।

यह भी पढ़े > देखे Video- “जनता CM माँग रही है, श्री योगी योगी” को youtube पर लांच किया

पोस्टर में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी देश के चाणक्य
बीजेपी अल्पसंख्यक मोर्चा के पूर्व प्रदेश कार्यसमिति सदस्य इरफान अहमद के नेतृत्व में बैंक रोड से टाउन हॉल तक पदयात्रा निकाली गई। इस दौरान कार्यकर्ताओं ने एक पोस्टर जारी किया। पोस्टर में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को देश का चाणक्य और सिंहासन पर बैठे भाजपा सांसद गोरक्ष पीठाधीश्वर महंत योगी आदित्यनाथ को सूबे का बादशाह दिखाया गया है।

देश में मोदी प्रदेश में योगी
विधानसभा चुनाव के बाद लगातार जारी पोस्टर में योगी आदित्यनाथ को बीजेपी का सीएम उम्मीदवार बनाने की मांग की जाती रही है। इस पोस्टर में भी एक स्लोगन कि ‘देश में मोदी प्रदेश में योगी’ से यह साबित होता है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की रैली के पहले योगी को सीएम प्रोजेक्ट करने के लिए इस पोस्टर को जारी किया गया जिससे उनका ध्यान कार्यकर्ताओं और प्रदेश की जनता के मन के तरफ आकर्षित हो सके।

मोदी की रैली के पहले पद यात्रा
इस संबंध में बीजेपी अल्पसंख्यक मोर्चा के पूर्व प्रदेश कार्यसमिति सदस्य इरफान अहमद का कहना है कि जिस तरह मोदी देश का विकास कर रहे हैं, वो चाणक्य के रूप में उभरकर सामने आए हैं। उसी तरह प्रदेश की जनता चाहती है कि योगी आदित्यनाथ सूबे के मुख्यमंत्री बनकर प्रदेश का विकास करें। यही वजह है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की रैली के पहले पद यात्रा निकालकर उनका स्वागत किया जा रहा है।

यह भी पढ़े > हिन्दुओ के साथ-साथ मुस्लिम भी करते हैं इस मंदिर की सेवा, महंत हैं योगी आदित्यनाथ

CLICK ON NEXT BUTTON FOR NEXT SLIDE

loading...
शेयर करें