loading...

utran for pm

दिल्‍ली : किसी समय गौरक्षा को लेकर कांग्रेस सरकार पर तीखे प्रहार करने वाले पीएम मोदी अब अपने ही बयान से पलटते दिख रहे हैं।

टाउनहाल नामक समारोह के दौरान अपने पुराने बयान से इतर पीएम मोदी ने कहा कि, अधिकतर गायें कत्ल से नहीं बल्कि पालीथिन खाने से मरती हैं।

बता दें की, गौरक्षा को लेकर कई बार पीएम मोदी ने कत्लखानों को जिम्मेदार ठहराया था और देश में कत्लखानों को कलंक बताते हुए अफ़सोस प्रकट किया था। यही नहीं बल्कि उन्होंने सरकारों द्वारा कत्लखानों को दी जाने वाली सब्सिडी का भी विरोध किया था।

Read Also > BSP विधायक के साथ मिलकर BJP सरकार BHOPAL में खोल रही है बड़ा कत्लखाना
loading...

टाउनहाल प्रोग्राम में पीएम मोदी ने कहा कि, कुछ लोग गौरक्षा के नाम पर अपनी दुकानें खोल बैठे हैं। ये वैसे लोग हैं जो अपने काले कारनामे छिपाने के लिए ऐसा करते हैं। उन्होंने कहा की, मुझे बहुत गुस्सा आता है कुछ लोग जो असामाजिक कामों में लिप्त रहते हैं, वे गौरक्षक का चोला पहन लेते हैं।

पीएम मोदी ने कहा कि, असामाजिक कामों में लिप्त रहने वाले ऐसे लोग जो गौरक्षक का चोला पहन लेते हैं राज्य सरकारें ऐसे लोगों का डॉजियर तैयार करें। उन्होंने कहा कि, अधिकतर गायें कत्ल नहीं की जातीं, बल्कि पॉलीथिन खाने से मरती हैं, अगर ऐसे समाजसेवक प्लास्टिक फेंकना बंद करा दें, तो गायों की बड़ी रक्षा होगी।

Read Also > गौ हत्या करने की मशीनों के लिए मोदी सरकार दे रही करोड़ों की सब्सिडी

टाउनहॉल प्रोग्राम में पीएम मोदी ने लोगों के सवालों के जवाब दिए। इससे पहले उन्होंने पीएमओ ऐप भी लॉन्‍च किया। इस ऐप के जरिए लोग सीधे पीएमओ से जुड़ सकते हैं। इस विशाल कार्यक्रम का आयोजन सरकार के नागरिक सहभागी मंच ‘MyGov’ ने अपनी दूसरी वर्षगांठ पर किया।

टाउनहॉल प्रोग्राम में लोगों ने गुड गवर्नेंस, स्‍वास्‍थ्‍य, कृषि तथा अन्य क्षेत्रों के बारे में पीएम मोदी से सवाल किए।

अगले पृष्ठ पर कवियों की प्रतिक्रीया

1 of 2
CLICK ON NEXT BUTTON FOR NEXT SLIDE

loading...